Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं मिला न्योता तो नाराज हो गईं उमा भारती, बोलीं- अब बुलाने पर भी नहीं जाऊंगी

Uma Bharti News: उमा भारती ने बीजेपी के नेताओं से नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि मुझे जन आशीर्वाद यात्रा के प्रारंभ में निमंत्रण नहीं मिला.

जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं मिला न्योता तो नाराज हो गईं उमा भारती, बोलीं- अब बुलाने पर भी नहीं जाऊंगी

uma bharti bjp 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा जनता के बीच सरकार की उपलब्धियां पहुंचने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra)निकाली जा रही है. इस यात्रा में भाजपा नेत्री और एमपी की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) को निमंत्रण नहीं दिया गया. इस बात से नाराज होकर उन्होंने कहा कि अब वह बुलाने पर भी नहीं जाएंगी.

उमा भारती हाल में ही एक कार्यक्रम में पहुंची थी. जहां उनसे बीजेपी के जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सवाल किया गया. इस दौरान उनका दर्द अच्छा लग गया और उन्होंने कहा कि मुझे इस यात्रा में कहीं नहीं बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उनकी सरकार बनवाई तो मैंने भी एक सरकार बनाकर दी थी.

पढ़ें- Viral Hindi News: G20 सम्मेलन के दौरान दिल्ली में 'लॉकडाउन' होगा या नहीं? क्या है सच

भाजपा नेताओं के अपील पर किया था चुनाव प्रचार

उमा भारती ने बीजेपी से नाराज की जताते हुए कहा कि 2020 में हुए उपचुनाव के दौरान मुझे कोरोना हुए 11 दिन हुए थे, उसके बावजूद भी मैंने पार्टी के नेताओं की अपील पर चुनाव प्रचार किया था. इसके साथ उन्होंने दावा किया कि बीजेपी को उस चुनाव में जीत मिलनी ही थी लेकिन मेरी वजह से सीट में इजाफा हुआ था. उमा भारती ने कहा कि मुझे यात्रा में नहीं जाना था क्योंकि इन लोगों को यह डर लगता है कि अगर मैं वहां पहुंच जाऊंगी तो लोगों का सारा ध्यान मेरी तरफ होगा. उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि मुझे नहीं जाना था लेकिन कम से कम निमंत्रण देने की औपचारिकता तो पूरी करनी चाहिए थी.

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

उमा भारती ने किया ऐसा ट्वीट

उमा भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे जन्म आशीर्वाद यात्रा के प्रारंभ में निमंत्रण नहीं मिला. यह सच्चाई है कि ऐसा मैंने कहा है लेकिन निमंत्रण न मिलने आना मिलने से मैं कम ज्यादा नहीं हो जाती. हां, यदि अभी मुझे निमंत्रण दिया गया तो भी मैं कहीं नहीं जाऊंगी. मैं कार्यक्रम के शुरुआत में भी नहीं जाऊंगी और ना ही 25 सितंबर को कार्यक्रम के समापन समारोह में जाउंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement