Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बजरंगबली की मूर्ति के सामने बिकिनी पहनकर घूमीं बॉडी बिल्डर, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Madhya Pradesh Viral Video: मध्य प्रदेश में बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में बजरंगबली की मूर्ति के सामने बिकिनी पहनने को लेकर बवाल हो गया है.

बजरंगबली की मूर्ति के सामने बिकिनी पहनकर घूमीं बॉडी बिल्डर, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Body Building Championship

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में आयोजित एक बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का वीडियो सामने आने पर विवाद शुरू हो गया है. रतलाम में आयोजित जूनियर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मंच पर कई महिला बॉडी बिल्डर मौजूद थीं और वे अपने पारंपरिक ड्रेस यानी बिकिनी में थीं. अब कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं कि मंच पर ही भगवान हनुमान की मूर्ति रखी है और उनके सामने ही अश्लीलता फैलाई जा रही है. कांग्रेस ने इस मुद्दे पर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को घेरा है.

कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी नेता इस मामले पर माफी मांगें. पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस महिलाओं का अपमान कर रही है. अब कांग्रेस ने कहा है कि वह इस आयोजन स्थल को गंगाजल से पवित्र करेगी और वहां हनुमान चालीसा का पाठ करवाएगी. बता दें कि यह पूरा विवाद इंडियन बॉडी बिल्डिंग फेडरेशन के बैनर तले आयोजित दो दिवसीय प्रतियोगिता से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें- बिहार में मदरसे के पास जमीन में शिवलिंग दबा मिलने के बाद हंगामा, फोर्स तैनात

मंच पर मौजूद थी बजरंगबली की मूर्ति
आपको बता दें कि बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में महिला प्रतिभागी बिकिनी और पुरुष प्रतिभागी लंगोट की तरह कपड़े ही पहनते हैं जिससे उनका शरीर अच्छे से दिखे. इसके बाद वे बारी-बारी से मंच पर आते हैं और अपनी मांसपेशियों की झलक दिखाते हैं. सामने आए वीडियो में भी देखा जा सकता है कि मंच पर मौजूद महिला बॉडी बिल्डर यही कर रही थीं. बस यहां समस्या यह हो गई कि मंच पर ही भगवान हनुमान की मूर्ति भी मौजूद थी.

यह भी पढ़ें- हथियारों की तस्करी में गिरफ्तार, खूबसूरती के लिए मशहूर हैं इंस्पेक्टर नैना कंवल

इस मामले पर कांग्रेस नेता पारस सकलेचा का कहना है कि पठान फिल्म के गाने पर बवाल करने वाले बीजेपी नेता खुद ऐसे आयोजन कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं ने बजरंगबली की मूर्त के सामने ही सनातन धर्म और संस्कृति का मजाक उड़ाया है. इन लोगों की कथनी और करनी में बहुत फर्क है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement