Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: विदिशा में 20 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की मासूम, कई घंटे से रेस्क्यू जारी

Vidisha Borewell News: घटना सिरोंज थाने क्षेत्र के कजारिया बरखेड़ा गांव की है. बच्ची को बचाने के लिए बोरवेल के पास जीसीबी से गड्डा किया जा रहा है.

MP: विदिशा में 20 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की मासूम, कई घंटे से रेस्क्यू जारी

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक ढाई साल की बच्ची खेलते हुए बोरवेल में गिर गई. यह बोरवेल 20 फीट गहरा बताया जा रहा है. बच्ची को बचाने के लिए पिछले कई घंटे से रेस्क्यू चल रहा है. स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम बच्ची को बचाने में जुटे हैं. घटना सिरोंज थाने क्षेत्र के कजारिया बरखेड़ा गांव की है. बताया जा रहा है कि जिस बोरवेल में बच्ची गिरी है वो घर के आंगन में ही है. 

पुलिस अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) ललित सिंह डांगुर ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर कजरी बरखेड़ा गांव में एक बच्ची अपने घर के बाहर खेलते समय बोरवेल में गिर गई. जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि अधिकारियों को तुरंत बचाव अभियान शुरू करने का निर्देश दिया गया है. 

इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है और जेसीबी मशीन की मदद से बोरबेल के साइड से खुदाई की जा रहा है, वहीं रस्सी के सहारे बच्ची को भी बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं. जिस गड्ढे में अस्मिता गिरी है उसके पास उसका पिता बैठा हुआ है और वह लगातार बेटी को किसी तरह की परेशानी न आए और गर्मी न लगे, इसके लिए कपड़े के गमछे से हवा बेटी तक पहुंचाने की कोशिश में लगा है.

ये भी पढ़ें- video: ड्रोन के जरिए देखें, Delhi की बाढ़ कितनी खतरनाक

कांग्रेस ने उठाए सवाल
इस घटना की तस्वीर साझा करते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा है कि आखिर कब रुकेंगी ऐसी घटनाएं. बच्चों की सलामती के लिए उन्होंने प्रार्थना की है. कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि विदिशा जिले की सिरोंज तहसील के ग्राम कजरी बरखेड़ा में अस्मिता बोरवेल के गड्ढे में गिर गई है. हम सब मिलकर उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करें, स्थानीय प्रशासन से अनुरोध है कि बच्ची को सकुशल निकाले जाने के लिए हर संभव प्रयास करें. सवाल उठ रहा है कि आखिर कब रुकेगी इस तरह की घटनाएं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement