Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devendra Fadnavis के डिप्टी सीएम बनने पर महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष का बड़ा बयान

Maharashtra में कमान अब एकनाथ शिंदे के हाथों में है. एकनाथ शिंदे कभी देवेंद्र फडणवीस की सरकार में मंत्री होते थे लेकिन अब देवेंद्र फडणवीस खुद एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में काम करेंगे. देवेंद्र फडणवीस के महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने पर राज्य के भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने बड़ा बयान दिया है.

Devendra Fadnavis के डिप्टी सीएम बनने पर महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष का बड़ा बयान

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने शुक्रवार को कहा कि राज्य की नई सरकार में देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने में कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है. उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले हुए नाटकीय घटनाक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने घोषणा की कि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे राज्य के नए मुख्यमंत्री होंगे और वह सरकार से बाहर रहेंगे. हालांकि, बाद में उन्होंने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

चंद्रकांत पाटिल ने कहा, "मुझे पता है कि कई लोग कल की घटना से स्तब्ध हैं. लेकिन जो देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के साथ हुआ वह अप्रत्याशित नहीं था."

पढ़ें- अपने साथियों से नाराज हुए Eknath Shinde, इस बात पर जताई आपत्ति

मुंबई में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा, "भाजपा ने हिंदुत्व की विचारधार को आगे ले जाने के लिए एकनाथ शिंदे का मुख्यमंत्री पद के लिए समर्थन किया. लेकिन एकनाथ शिंदे ने स्वयं देवेंद्र फडणवीस को मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए कहा. इसलिए फडणवीस ने दिल्ली में हमारे नेताओं से अनुमति मांगी."

पढ़ें- BJP ने Eknath Shinde को क्यों बनाया मुख्यमंत्री? एक तीर से साधे कई निशाने

महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने आगे कहा कि अपने कनिष्ठ के अधीन काम करने के लिए वास्तव में बड़े दिल की जरूरत होती है. गौरतलब है कि वर्ष 2014-19 में जब राज्य में भाजपा-शिवसेना की सरकार थी तब एकनाथ शिंदे देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री थे.

पढ़ें- CM घोषित होने के बाद Eknath Shinde का पहला बड़ा बयान, फडणवीस के लिए कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement