Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: स्कूल में मिलने वाला मिड डे मील बच्चों के लिए बना जहर, तबियत बिगड़ने से 38 छात्र अस्पताल में भर्ती

महाराष्ट्र के ठाणे में मिड डे मील खाने के बाद से लगभग 38 छात्र बीमार हो गए. इन छात्रों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आइए जानते हैं पूरा मामला

Latest News
Maharashtra: स्कूल में मिलने वाला मिड डे मील बच्चों के लिए बना जहर, तबियत बिगड़ने से 38 छात्र अस्पताल में भ�र्ती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां पर एक स्कूल में मिलने वाला मिड डे मील खाकर लगभग 38 छात्र बीमार पड़ गए हैं. मिड डे मील खाने के बाद इस सभी बच्चों की हालात इतनी बिगड़ की उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

फूड प्वाजनिंग का शिकार हुए छात्र
खाना खाने के बाद सभी बच्चों के धीरे-धीरे हालात इतने खराब होने लगे की सभी बच्चों को चक्कर आना, सिर दर्द और पेट में दर्द की शिकायत आने लगी. जब इनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टर ने सभी छात्रों को फूड प्वाजनिंग बताया. कलवा अस्पताल के डीन अनिरुद्ध मालगांवकर ने पेट दर्द और उल्टी से पीड़ित 38 बच्चों के एडमिट होने की पुष्टि की है.

24 घंटे की जा रही बच्चों की निगरानी
ये मामला महाराष्ट्र के ठाने से के एक निजी स्कूल का है. फिलहाल जानकारी ये सामने आ रही है कि अभी 24 बच्चों के पेट में दर्द बना हुआ है. वहीं स्कूल से एम्बुलेंस में 38 बच्चों को अस्पताल लाया गया था. मंगलवार से लगातार सभी बच्चों की 24 घंटे निगरानी की जा रही है. 


ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: मिडिल ईस्ट में छिड़ गई जंग! Iran ने इजरायल पर दागी 100 बैलिस्टिक मिसाइलें, देशभर बज रहे खतरे के सायरन


चावल और मोठ की सब्जी
बता दें कि मंगलवार बच्चों ने स्कूल में परोसे गए मिड डे मील में चावल और मोठ की सब्जी खाई थी. जब स्कूल प्रशासन ने देखा की खाना खाने के बाद बच्चों की तबियत बिगड़ रही है तो उन्होंने तुरंत एम्बुलेंस बुलाकार छात्रों को अस्पताल भिजवाया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement