Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: बल्लारशाह रेलवे स्टेशन का फुटओवर ब्रिज गिरा, लापरवाही के चलते जख्मी हुए कई लोग

Ballarshah Bridge Collapse: अचानक टूटे इस ब्रिज का एक वीडियो भी सामने आया है जो कि दर्दनाक है.

Maharashtra: बल्लारशाह रेलवे स्टेशन का फुटओवर ब्रिज गिरा, लापरवाही के चलते जख्मी हुए कई लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के बल्लारशाह रेलवे स्टेशन (Ballarshah Railway Station) पर एक बड़ा हादसा हुआ है, जहां अचानक स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज (Foot overbridge Collapse) का एक हिस्सा गिर गया जिसके चलते कई लोग हादसे की चपेट में आए हैं. जानकारी के मुताबिक 10-15  लोग जख्मी हो गए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है. अहम बात यह है कि यह पुल करीब 60 फीट ऊपर बना था और वहां से गिरने पर लोगों को बड़ी चोटें आईं हैं.

फुट ओवर ब्रिज गिरने के बाद घटना के बाद जख्मी लोगों की चीखें सुनाईं दीं है. इस घटना के तुरंत बाद का एक वीडियो भी सामने आया है. पुल के गिरने से दहशत में आए लोग चीख और चिल्लाते दिखे. ANI ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें पुल का गिरा हुआ हिस्सा साफ नजर आ रहा है. घायलों की संख्या को लेकर हालांकि कोई स्थिति साफ नहीं है. सूत्रों का कहना है कि 20 लोग घायल हुए हैं जिनमें से तीन की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है. 

अशोक गहलोत और सचिन पायलट में जुबानी जंग तेज, डैमेज कंट्रोल को उतरे जयराम रमेश

लोगों ने बताया है कि यात्री काजीपेट पुणे एक्सप्रेस नाम की ट्रेन पकड़ने के लिए 1 नंबर प्लेटफॉर्म से 4 नंबर प्लेटफॉर्म पर जा रहे थे. उसी दौरान ये हादसा हो गया था. फुटओवर ब्रिज को लेकर जानकारी है कि यह काफी जर्जर हो गया था और इस पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा था. ब्रिज पर अचानक लोड बढ़ गया था जिससे यह घटना हुई है. 

रेलवे स्टेशन पर सपा के पक्ष में अनाउंसमेंट, 'डिंपल भाभी को उपचुनाव में वोट दें यात्री'

आपको बता दें कि तेलंगाना जाने वाले रूट की ट्रेनों के लिए इस स्टेशन का विशेष महत्व है क्योंकि बल्लारशाह रेलवे स्टेशन चंद्रपुर जिले का आखिरी जंक्शन है. यह रेलवे स्टेशन पहले भी काफी चर्चा में रहा है. 2014 में बल्लारशाह रेलवे स्टेशन को देश का नंबर-1 रेलवे स्टेशन होने का तमगा मिला था. उस वक्त महाराष्ट्र में BJP की सरकार थी और केंद्र में भी प्रधानमंत्री मोदी की सत्ता थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement