Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NCP नेता नवाब मलिक के बेटे फराज के खिलाफ भी मामला दर्ज, फ्रांसीसी महिला के चक्कर में हो सकते हैं गिरफ्तार

Maharashtra Politics: फराज मलिक के खिलाफ वीजा आवेदन में फर्जी दस्तावेज लगाने का आरोप है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

NCP नेता नवाब मलिक के बेटे फराज के खिलाफ भी मामला दर्ज, फ्रांसीसी महिला के चक्कर में हो सकते हैं गिरफ्तार

Nawab Malik.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र में एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उनके बेटे फराज मलिक के खिलाफ मुंबई के कुर्ला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना है कि फराज मलिक ने फ्रांसीसी महिला का वीजा बढ़ाने में मदद की है. पुलिस ने नवाब मलिक के बेटे के खिलाफ जो FIR दर्ज की है, उसमें आईपीसी की धारा 420, 465, 468, 471, 34 IPC सहित सेक्शन 14 विदेशी व्यक्ति अधिनियम 1946 की धारा लगाई गई है. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक 2 मार्च 2022 से 23 जून 2022 के बीच कुर्ला में फर्जी दस्तावेज तैयार किए गए थे. इन दस्तावेजों की हेरफेर 2020 में हुई थी. विशेष शाखा अधिकारी की शिकायत पर कुर्ला पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि फराज व हैमलीन (फ्रांसीसी महिला) के अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दरअसल, हैमलीन साल 2020 में भारत आई थी, जिसका वीजा बढ़ाने के लिए एप्लीकेशन दी गई थी. इसके साथ फर्जी डाक्यूमेंट्स भी दिए गए थे.

ये भी पढ़ेंः BJP नेता के बेटे ने ऑन कैमरा दिखाई दबंगई, चांटे-घूसे मारकर युवक को किया अधमरा, देखें VIDEO 

बता दें कि ईडी ने पिछले साल फरवरी में नवाब मलिक को गिरफ्तार किया था. वह अभी भी न्यायिक हिरासत में हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व विधायक आशीषराव आर देशमुख ने प्रदेश नेतृत्व पर कई आरोप लगाए हैं. पूर्व विधायक ने बताया, बीते कुछ वर्षों में नेताओं और कार्यकर्ताओं के व्यवहार पर कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है. इस कारण महाराष्ट्र कांग्रेस को रोज नए अपमान का सामना करना पड़ रहा है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement