Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Rain News: मुंबई में भारी बारिश के कारण ट्रेन-हवाई सेवाएं प्रभावित, PM Modi का पुणे दौरा रद्द

मुंबई में जबरदस्त जलभराव की स्थिति है. इसको लेकर ट्रेनें, सड़कें और हवाई सेवाएं बुरी तरह से प्रभावित हुई हैं. इस बीच PM Modi का पुणे दौरा रद्द कर दिया गया है.

Latest News
Mumbai Rain News: मुंबई में भारी बारिश के कारण ट्रेन-हवाई सेवाएं प्रभावित, PM Modi का पुणे दौरा रद्द

Mumbai Rains

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कल दिन से ही जबरदस्त बारिशल हो रही है. मुंबई के साथ ही महाराष्ट्र के दूसरे शहरों में भी मूसलाधार बारिश जारी है. लगातार हो रही भारी वर्षा से जनता त्रस्त है. मुंबई की बात करें तो पूरे शहर में जबरदस्त जलभराव की स्थिति है. इसको लेकर ट्रेन, सड़कें और हवाई सेवाएं बुरी तरह से प्रभावित हुई हैं. ट्रेन की पटरियां जलमग्न हो चुकी हैं. हालात को देखते हुए लोकल ट्रेनों का संचालन ठप हो चुका है. साथ ही लगभग 14 फ्लाइट के रूट्स बदले गए हैं. 

PM Modi का पुणे दौरा रद्द
ऐसी ही स्थिति पुणे शहर की भी बनी हुई है. वहां भी तेज बारिश की वजह से आम लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. स्थिति को देखते हुए पीएम मोदी का आज का पुणे दौरा रद्द कर दिया गया है. आज वो अपने तय कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पुणे वाले थे. पीएम मोदी का आज पुणे का दौरा वहां मेट्रो मार्ग के उद्घाटन के संदर्भ में था. आपको बताते चलें कि पुणे में भी दो दिनों से तेज बारिश हो रही है. 

मुबई में स्कूल और कॉलेज बंद
भारी बारिश के चलते मुंबई में स्कूल और कॉलेज को बंद कर दिया गया है. वहां के नगर निगम की ओर से इस संदर्भ में सूचना दी गई है कि कल 8 बजे के बाद 100-200 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई है. मुंबई के कुर्ला, बांद्रा, चेंबूर, मुलुंड, अंधेरी, विक्रोली, मलाड, ब्रीच कैंडी जैसे क्षेत्रों में कमर तक जलजमाव की स्थिति बनी हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement