Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्राइवेट पार्ट में घाव... कर्मचारी बन किया लड़कियों के साथ दरिंदगी, बदलापुर केस में चौंकाने वाले खुलासे

महाराष्ट्र के बदलापुर में दरिदंगी में दो सदस्यीय टीम ने अपनी रिपोर्च सरकार को दी है, जिसमें कई सारे चौंकाने वाले खुलासे हुए है.

प्राइवेट पार्ट में घाव... कर्मचारी बन किया लड़कियों के साथ दरिंदगी, बदलापुर केस में चौंकाने वाले खुलासे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Badlapur Case: महाराष्ट्र के बदलापुर में हुए लड़कियों के साथ कांड के बाद पूरे राज्य में गुस्से का माहौल है. रिपोर्ट के मुताबिक, बदलापुर में हुए लड़कियों के यौन शोषण के मामले में दो सदस्यीय टीम ने सरकार को जांच रिपोर्ट सौंप दी है. रिपोर्ट में कई सारे चौकाने वाले खुलासे हुए है. बदलापुर केस  में शिंदे सरकार ने एक्शन लेते हुए एक कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिए थे, जिसमें प्रारंभिक रिपोर्ट भी सौंप दिया गया है.

क्या है मामला 
सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट में पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट में घाव हो गया है और लगभग 15 दिनों से बच्ची की साथ दरिंदगी की जा रही थी. जानकारी के मुताबिक, आरोपी 1 अगस्त को स्कूल में कॉन्ट्रक्ट कर्मचारी के रूप में शामिल हुआ, जिसकी जांच भी नहीं की गई. स्कूल में वो कहीं भी आसानी से जा सकता था. अब ये पता लगाने की जरूरत है कि आखिर किस एजेंसी की सिफारिश से उसे काम पर रखा गया था.

स्कूल प्रशासन में मांगा गया जवाब 
वहीं इस मामले में स्कूल प्रशासन को भी कई सवाल पूछे गए है, जिसका 7 दिन के अंदर जवाब मांगा गया है. वहीं समिति ने इस मामले में स्कूल प्रशासन के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. प्रशासन से ये भी सवाल किए गए है कि आखिर क्यों पॉक्सो एक्ट नहीं लगाना चाहिए.


ये भी पढ़ें-'पूर्व प्रिंसिपल ने घटना वाली रात किया था फोन', पीड़िता के पिता ने किया खुलासा


स्कूल प्रशासन सवालों के घेरे में
इस मामले में कई साले सवाल स्कूल प्रशासन के खिलाफ उठ रहे हैं कि आखिर क्यों 48 घंटों तक शिकायतों को लेकर चुप्पी साधे रहा और शिकायत के बाद बच्ची से परिजनों से क्यों नहीं मुलाकात की. स्कूल में क्यों शौचालय एकांत स्थान पर है और परिसर में क्यों नहीं सीसीटीवी लगाया गया है. वहीं इस मामले में जांच अधिकारी ने पीड़िता के माता- पिता से पुछ कि क्या बच्चियां 2 से 3 घंटे साइकिल चलाती हैं?

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement