Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Politics: छगन भुजबल और शरद पवार की हुई मुलाकात, महाराष्ट्र में फिर होने वाला है खेला?

Sharad Pawar Meets Chhagan Bhujbal: महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं. सोमवार को लंबे समय बाद छगन भुजबल की मुलाकात एनसीपी प्रमुख (शरद पवार गुट) शरद पवार से हुई है.  

Latest News
Maharashtra Politics: छगन भुजबल और शरद पवार की हुई मुलाकात, महाराष्ट्र में फिर होने वाला है खेला?

शरद पवार से मिले छगन भुजबल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) में नेताओं की मुलाकात और पाला बदलने की अटकलें भी लगातार चल रही हैं. पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शिंदे गुट के कुछ विधायक और नेता उद्धव ठाकरे से मिलना चाहते हैं. अब सोमवार को प्रदेश सरकार में मंत्री छगन भुजबल ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग के लिए भुजबल ने करीब 1.30 घंटे तक इंतजार भी किया है.

छगन भुजबल ने कहा, 'मराठा-ओबीसी मुद्दे पर मुलाकात'
मुलाकात के बाद छगन भुजबल ने कहा कि यह बैठक मराठा आरक्षण (Maratha Reservation) के मुद्दे पर थी. हालांकि, इसके बाद भी अटकलों का दौर जारी है. एक वक्त में भुजबल को शरद पवार (Sharad Pawar) के खास लोगों में शुमार किया जाता था.


यह भी पढ़ें: Gujarat में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक और लग्जरी बस की टक्कर, 6 की मौत


मीटिंग के बाद महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने कहा, 'मुझे पता चला कि आज शरद पवार मुंबई में हैं, तो मैं उनके एक विधायक के तौर पर मिलने गया था. वह प्रदेश के बड़े नेता हैं और राज्य की बेहतरी के लिए मैं जरूरत पड़े, तो राहुल गांधी से भी मिल सकता हूं.'

'मराठा बनाम ओबीसी मुद्दे पर है तनाव'
अजित पवार गुट के नेता छगन भुजबल ने कहा कि इस मुलाकात का मकसद प्रदेश के मुद्दों पर वार्ता करनी थी. उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र की स्थिति बहुत खराब है. अभी हालात ऐसे हैं कि ओबीसी की दुकान में मराठा सामान नहीं खरीद रहे हैं. मराठा आरक्षण को लेकर ओबीसी और मराठा वर्ग के बीच तनाव बहुत बढ़ गया है.' प्रदेश में इसी साल चुनाव होने वाले हैं और मराठा आरक्षण अहम मुद्दा रहने वाला है


यह भी पढ़ें: Chhattisgarh में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 7 गिरफ्तार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement