Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra में बड़ा हादसा, कांच के बॉक्स उतारते समय दबे 4 मजदूर, हुई मौत, 1 घायल

महाराष्ट्र के पुणे में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक ग्लास कंपनी के चार मजदूर कांच की खेप उतारते समय दबकर मर गए. एक मजदूर की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

Latest News
Maharashtra में बड़ा हादसा,  कांच के बॉक्स उतारते समय दबे 4 मजदूर, हुई मौत, 1 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के पुणे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कांच की खेप से करीब 4 मजदूर दबकर मर गए. ये हादसा महाराष्ट्र के पुणे के येलवेवाड़ी स्थित ग्लास इंडिया कंपनी का है. यह हादसा रविवार दोपहर हुआ. कुछ मजदूर ट्रक से कांच उतारते समय कांच के स्टॉक में दबने से चार मजदूरों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर तमाम आला अधिकारी वहां पहुंच गए. 

6 मजदूरों के दबे होने की मिली थी सूचना
मिली जानकारी के मुताबिक, ग्लास कंपनी में हुए हादसे की सूचना अग्निशमन विभाग दोपहर को मिली. उनकी टीम तुरंत वहां पहुंची और लोगों को मदद पहुंचानी शुरू की. इस हादसे में 6 मजदूर कांच के स्टॉक के नीचे दब गए थे जिन्हें अग्निशमन विभाग ने निकाला. इन 6 मजदूरों में से 4 बेहोश हो गए थे. सभी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. 


यह भी पढ़ें - Maharashtra Factory Blast: महाराष्ट्र के रायगढ़ की केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट, यूपी के 3 मजदूरों की मौत और 3 घायल


 

पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे
अस्पताल पहुंचने पर चार मजदूरों को मृत घोषित कर दिया गया और एक मजदूर की हालत बेहद गंभीर बनाी हुई है. आपको बता दें महाराष्ट्र में इससे पहले एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत और चार लोगों के घायल होने की खबर आई थी. हादसा धुले जिले के शिंदखेड़ा तालुका के नजदीक दसवेल फाटा के पास हुआ था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement