Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharat Nyay Yatra: असम में रोकी गई कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, खड़गे ने अमित शाह को लिखा पत्र  

Mallikarjun Kharge Letter: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने अमित शाह से हस्तक्षेप करने की मांग की.

Latest News
Bharat Nyay Yatra: असम में रोकी गई कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, खड़गे ने अमित शाह को लिखा पत्र  

Mallikarjun Kharge with Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने राहुल गांधी की सुरक्षा में बार-बार चूक की बात कही है. साथ ही उन्होंने अमित शाह से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और भारत जोड़ो न्याय यात्रा में जुड़े सभी अन्य लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है. राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों असम में है और असम में ही कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. 

खड़गे ने अपने पत्र में कहा है कि मणिपुर से मुंबई के लिए 14 जनवरी से  शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा जैसे ही असम पहुंची, उस दौरान कुछ ऐसे मौके आए जहां असम पुलिस राहुल गांधी की जेड प्लस सिक्योरिटी को पार करना चाहती थी. पत्र में उन्होंने असम के सोनितपुर जिले के स्थानीय सुपरिटेंडेंट पर भी आरोप लगाए है. उन्होंने लिखा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा जैसे ही असम के सोनितपुर जिले में प्रवेश हुई, तब कुछ लोगो ने यात्रा पर हमला शुरू कर दिया और सीएम सरमा के भाई जो सोनितपुर जिले के स्थानीय सुपरिटेंडेंट भी हैं, वह इस दृश्य को दर्शकों की तरह देख रहे थे.

यह भी पढ़ें- कर्पूरी ठाकुर को मिलेगा भारत रत्न, कितनी बदलेगी बिहार की राजनीति?

बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप 
खड़गे ने लिखा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम पर भी हमला कर दिया था. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश के साथ भी विवाद किया और उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने यात्रा से जुड़ी सभी गाड़ियों के पोस्टर फाड़ दिए और यात्रा के विरुद्ध नारेबाजी भी की.

वहीं, असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा के निर्देश पर राहुल गांधी समेत तमामत कांग्रेसी नेताओं के खिलाप केस भी दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement