Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं जब तक रहूंगी बंगाल में नहीं होने दूंगी भेदभाव', बीजेपी पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी

West Bengal Panchayat Election Violence: ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल नामांकन के दौरान हुईं एक या दो घटनाओं को आधार बनाकर इसे मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

'मैं जब तक रहूंगी बंगाल में नहीं होने दूंगी भेदभाव', बीजेपी पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई झड़पों को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से हो रही है, लेकिन बीजेपी नफरत और भेदभाव फैलाने की कोशिश कर रही है. ममता ने कहा कि बीजेपी को इस मकसद में कामयाब नहीं होने दूंगी. मैं जब तक रहूंगी तब तक कभी भेदभाव नहीं करूंगी.  इस पंचायत चुनाव के दौरान मैं ऐलान करती हूं कि 2024 में हम नरेंद्र मोदी को उनकी कुर्सी से हटा देंगे.

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल नामांकन के दौरान हुईं एक या दो घटनाओं को आधार बनाकर इसे मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं. दरअसल, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने शुक्रवार को दक्षिण 24 परगना जिले में भंगोर का दौरा करने के बाद कहा कि राज्य में राजनीतिक हिंसा हर हाल में खत्म होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वह पहले ही मौजूदा स्थिति पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ चर्चा कर चुके हैं. राज्यपाल की टिप्पणी के बाद तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की यह प्रतिक्रिया आई है. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली-NCR में तूफान Biporjoy का असर, तेज हवाओं से झूले पेड़, झमाझम बारिश ने ठप की वाहनों की रफ्तार

विपक्षी दलों पर साधा निशाना
ममता बनर्जी ने बताया कि पंचायत चुनाव के लिए गुरुवार तक 2.31 लाख नामांकन दाखिल किए गए थे. इसमें से 82,000 नामांकन टीएमसी द्वारा किए गए. मुख्यमंत्री ने कहा, ‘बंगाल के अलावा कोई दूसरा ऐसा राज्य नहीं है, जहां पंचायत चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया इतनी शांतिपूर्ण रहती है. नामांकन प्रक्रिया के दौरान हुईं एक-दो घटनाओं को लेकर विपक्षी दल - माकपा, कांग्रेस, भाजपा और आईएसएफ हम पर आरोप मढ़ने का प्रयास कर रहे हैं.’ वह पार्टी के 2 महीने लंबे अभियान ‘तृणमूल एह नबोजोवार’ (तृणमूल में नई लहर) के समापन सत्र को संबोधित कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- कम्युनिस्ट नेता ने खरीदी 50 लाख की Mini Cooper कार, पार्टी ने निकाला बाहर

'दोनों हाथों में लड्डू चाहती है कांग्रेस'
ममता ने भाजपा और माकपा के साथ गठबंधन करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि पार्टी को भाजपा के खिलाफ लड़ाई में तृणमूल कांग्रेस से राष्ट्रीय स्तर पर समर्थन की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस दोनों हाथों में लड्डू लेना चाहती है. एक तरफ संसद में हमारा सहयोग चाहती है. दूसरी तरफ टीएमसी पर हमला भी करती है. अगर बीजेपी के खिलाफ हमारा सहयोग चाहिए तो उसे सीपीआई (एम) से दूर रहना होगा. बता दें कि बंगाल पंचायत चुनाव में कांग्रेस ने CPI(M) के साथ गठबंधन किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement