Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: 32 सेकंड और ताबड़तोड़ 16 वार, सनकी आशिक ने प्रेमिका की सहेली को दी रूह कंपा देने वाली मौत

Crime News: बेंगलुरु के गर्ल्‍स हॉस्टल हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया गया है.

Latest News
Crime News: 32 सेकंड और ताबड़तोड़ 16 वार, सनकी आशिक ने प्रेमिका की सहेली को दी रूह कंपा देने वाली मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Crime News: बेंगलुरु के कोरमंगला में गर्ल्‍स हॉस्टल में 24 वर्षीय युवती हत्या के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. इस मामले में शनिवार को पुलिस ने मध्य प्रदेश के भोपाल से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम अभिषेक बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. अभी तक हत्या का कारण साफ नहीं हुआ है. 

दरअसल 23 जुलाई की रात को बेंगलुरु के कोरमंगला में गर्ल्‍स हॉस्टल में कृति कुमारी की हत्या कर दी गई थी. कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी. मृत महिला एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी. जानकारी के मुताबिक पता चला है कि कृति कुमारी हमलावर की प्रेमिका के साथ ही निजी कंपनी में काम करती थी. 

पुलिस के अनुसार 23 जुलाई मंगलवार रात 11.30 बजे वीआर लेआउट स्थित पीजी हॉस्टल में घुसा और तीसरी मंजिल पर स्थित कृति के कमरे में चाकू से उसका गला रेत दिया. इस हमले से महिला की मौके पर ही मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि कातिल हत्यारे ने चाकू से लड़की पर कुल 32 सेकंड्स में 16 बार ताबड़तोड़ वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया.


यह भी पढ़ें: Delhi: तिहाड़ जेल में फिर से गैंगवार, 2 कैदियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, जानिए क्यों हुई ये खूनी झड़प


पुलिस का कहना है कि हमलावर महिला का कोई जानने वाला हो सकता है. पुलिस ने इस घटना के लिए हॉस्टल मालिक की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में अभिषेक हॉस्टल में एक बैग लेकर घुसता हुआ नजर आया है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि हमलावर लगातार महिला पर चाकू से वार करता रहता है. इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है,लेकिन हत्यारा उस पर लगातार हमला करता रहता है और अंत में युवती का गला रेतदेता है. कृति की चीख-पुकार सुनकर हॉस्टल में मौजूद और लड़किया वहां आती हैं. लेकिन कोई भी कृति को बचा नहीं पाता है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement