Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: खेत में अकेला पाकर जबरदस्ती कर रहा था किस, लड़की ने काटकर अलग कर दिए होंठ

Meerut Crime News: यूपी के मेरठ में एक युवक ने लड़की को जबरदस्ती किस करने की कोशिश की तो लड़की ने उसके होंठ की काट लिए.

Shocking: खेत में अकेला पाकर जबरदस्ती कर रहा था किस, लड़की ने काटकर अलग कर दिए होंठ

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मेरठ में लड़की से बदसलूकी और रेप की कोशिश की सजा उसे तुरंत ही मिल गई. लड़की ने वहीं 'न्याय' कर दिया और आरोपी को लहूलुहान कर दिया. आरोपी ने लड़की को अकेला देखकर उससे छेड़खानी और रेप की कोशिश की. इसी कोशिश में वह जबरदस्ती किस करने लगा. गुस्साई लड़की ने उसके होंठों को काटकर अलग कर दिया. अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मामला मेरठ के दौराला थाने के अझोंता के जंगलों का है. शनिवार की दोपहर में एक लड़की खेत में काम कर रही थी. उसे अकेली देखकर एक युवक वहां आया और छेड़खानी करने लगा. फिर उसने जबरदस्ती किस करने की कोशिश की. छेड़खानी से परेशान लड़की ने भी परेशान होकर करारा पलटवार किया और उसके होंठ की अपने दांतों से काट लिए.

यह भी पढ़ें- दहेज के लिए बीवी के कपड़े उतारकर पीटता था, लाइट से जलाकर हंसता था 'हैवान' पति

काटकर अलग कर दिए होंठ

होंठ कटते ही आरोपी दर्ज से बिलबिला उठा और चिल्लाने लगा. शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए. लड़की ने पूरी बात बताई तो लोगों ने आरोपी को दबोच लिया. पुलिस पहुंची तो उसने आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी के होंठ का टुकड़ा वहीं से बरामद किया है. आरोपी को अस्पताल में भेजा गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- लड़की ने ठुकराया Love प्रपोजल तो लड़के ने ठोक दिया केस, मांगा 18 करोड़ रुपये का मुआवजा

आरोपी की पहचान मोहित सैनी के रूप में हुई है. पीड़िता की एफआईआर के आधार पर आरोपी मोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और अस्पताल में उसका इलाज करवा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement