Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिजली की कटिया लगाने से रोक रहा था बाप, बेटे ने तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया

Burnt Alive: यूपी के पीलीभीत में एक बेटे ने अपने पिता को सिर्फ इसलिए जला दिया क्योंकि वह उसे अवैध बिजली कनेक्शन जोड़ने से रोक रहे थे.

बिजली की कटिया लगाने से रोक रहा था बाप, बेटे ने तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक बेटे ने अपने ही बाप पर तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी. रिपोर्ट के मुताबिक, बिजली का बिल जमा न होने पर घर का बिजली कनेक्शन काट दिया गया था. इसके बाद 55 साल के एजाज नबी ने अपने बेटे को अवैध कनेक्शन लगाने यानी कटिया लगाने से रोका. 27 वर्षीय आजाद को इस रोकटोक से गुस्सा आ गया. गुस्साए आजाद ने अपने पिता पर डीजल उड़ेला और उसे आग लगा दी.

बताया जा रहा है कि काफी समय से बिजली बिलों का भुगतान नहीं किया गया था. एक दिन पहले बिजली विभाग की टीम आई और कनेक्शन काट दिया. इसी को लेकर बाप और बेटे में बहस हुई. अब एजाज ने आरोप लगाए हैं कि घर के सभी लोग मिलकर उन्हें मारना चाहते हैं. एजाज का आरोप है कि घर के लोगों ने पहले भी उनके साथ मारपीट की है.

यह भी पढ़ें- ओडिशा हादसा: 51 घंटे बाद चली पहली ट्रेन, फ्लाइट का किराया हुआ महंगा, जानिए अब कैसे हैं हालात

पूरे परिवार पर लगाए हैं आरोप
पुलिस के मुताबिक, आरोपी आजाद ने एजाज पर डीजल डालकर आग लगा दी. राहगीरों ने पीड़ित को छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद एजाज को पुलिस ने जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया, जहां डॉक्टरों ने कहा कि वह 30 प्रतिशत जल गया है. जंक डीलर के रूप में काम करने वाले पीड़ित एजाज ने आरोप लगाया कि उसके बेटे को उसकी मां और पत्नी का समर्थन प्राप्त है.

उन्होंने कहा कि उनके छोटे बेटे, 25 वर्षीय फरियाद को छोड़कर उनके परिवार के सभी सदस्य उन्हें मारना चाहते है, क्योंकि उन्होंने उनके गलत व्यवहार को कभी स्वीकार नहीं किया. उसके बड़े बेटे ने पहले घर में उसके साथ मारपीट की और गुस्से में आकर घर में तोड़फोड़ की. एजाज ने कहा कि बाद में उसने अपने छोटे बेटे को मदद के लिए बुलाने के लिए घर से निकला तो उसे बीच रास्ते में आग लगा दी गई.

यह भी पढ़ें- बिहार में सालभर में गिरे 7 पुल, अब भागलपुर-खगड़िया ब्रिज हादसे ने भी उठाए सवाल

पीलीभीत कोतवाली थाने के थानाध्यक्ष नरेश त्यागी ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस मामले में लिखित शिकायत का इंतजार कर रही है. अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि पीड़ित खतरे से बाहर है लेकिन उसके दोनों हाथ और शरीर का बायां हिस्सा गंभीर रूप से झुलस गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement