Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे CM से मिलाओ...' चंडीगढ़ में 125 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया शख्स, सामने आया VIDEO

चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि वह विक्रम से फोन पर बार-बार टावर से नीचे उतरने का अनुरोध करते रहे, लेकिन वह सीएम से मिलने की जिद पर अड़ा रहा.

Latest News
'मुझे CM से मिलाओ...' चंडीगढ़ में 125 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया शख्स, सामने आया VIDEO

Man climbs tower in chandigarh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चंडीगढ़ में उस हंगामा मच गया जब मंगलवार को एक शख्स अचानक 125 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. शख्स की मांग थी कि उसे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलाया जाए. पांच घटे तक वह ड्रामा करता रहा, लेकिन आखिरकार पुलिस ने स्काइलिफ्ट सीढ़ी की मदद से उसे मोबाइल टावर से नीचे उतारा.

चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) गुरमुख सिंह ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली कि सेक्टर 17 में एक व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ गया है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास एक दमकल गाड़ी और एक एम्बुलेंस तैनात की गई. डीएसपी ने बताया कि हरियाणा के जींद का रहने वाला विक्रम पंजाब के मानसा जिले में एक भूमि विवाद में उलझा हुआ है. उसने दावा किया कि मामले में उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही.

5 घटें तक टावर पर चढ़ा रहा
डीएसपी ने बताया कि वह विक्रम से फोन पर बार-बार टावर से नीचे उतरने का अनुरोध करते रहे, लेकिन वह सीएम से मिलने की जिद पर अड़ा रहा. शख्स ने मांग की कि जब तक उसे सीएम से नहीं मिलाया जाता वह टावर से नीचे नहीं उतरेगा. वह करीब 5 घटें तक टावर पर चढ़ा रहा.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने विक्रम को भरोसा दिया कि उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी से बात की है. उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा. हमने विक्रम को मुख्यमंत्री के आवास तक ले जाने का आश्वासन भी दिया.


यह भी पढ़ें- 4 बार के विधायक, दलित चेहरा... मोहन चरण मांझी होंगे ओडिशा के नए मुख्यमंत्री


आखिर दोपहर 1.30 बजे विक्रम ने पुलिस की बात को मान लिया और नीचे आने के लिए तैयार हो गया. इसके बाद पुलिस ने स्काइलिफ्ट सीढ़ी लगाकर शख्स को टावर से नीचे उतार लिया. DSP गुरमुख सिंह ने कहा कि शख्स को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement