Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: गर्भवती बीवी ने शराब पीने से रोका, नाराज पति ने बाइक में बांधकर घसीटा

Pilibhit News Today: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए पीटा कि इसने पति को शराब पीने से रोका था. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Shocking: गर्भवती बीवी ने शराब पीने से रोका, नाराज पति ने बाइक में बांधकर घसीटा

Domestic Violence

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से हैवानियत का एक मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर बुरी तरह घसीट दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, गर्भवती बीवी ने जब शराब पीने से रोका तो उसका पति भड़क गया. गुस्से में उसने पत्नी से ही बदसलूकी शुरू कर दी. पुलिस को जानकारी के मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है.

आरोपी की पहचान घुंघचाई गांव के रामगोपाल के रूप में हुई है. उसकीपत्नी का नाम सुमन है. सुमन ने बताया है कि उसका पति रोज शराब पीकर आता था. शनिवार को भी वह शराब पीकर आया तो सुमन ने उसे शराब पीने से रोका. इस पर नाराज होकर पहले तो उसने सुमन की पिटाई कर दी. लात-घूंसों से पीटने के बाद उसने सुमन के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए.

यह भी पढ़ें- बिजली कनेक्शन के लिए दूल्हा और बाराती बनकर पहुंचे गांव के लोग, समझिए क्या है मामला

रोज शराब पीकर आता है आरोपी
उसने बाइक के पीछे रस्सी बांधकर अपनी गर्भवती पत्नी को लगभग 200 मीटर घसीट भी डाला. मारपीट की खबर सुमन के भाई को मिली तो उसने वहां पहुंचकर अपनी बहन को बचाया. पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद उसका मेडिकल करवाया है. बताया गया है कि सुमन का पति मजदूरी करता है और अक्सर शराब पीकर आता है.

यह भी पढ़ें- सूखा, बारिश और कर्ज बना काल, महाराष्ट्र में खुदकुशी कर रहे किसान, कब चेतेगी सरकार

पीलीभीत के घुंघचाई थाने के SHO राजेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि महिला की शिकायत दर्ज की गई है और कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि सुमन को जान से मारने की नीयत से उसके पति ने उसे मारा-पीटा और फिर बाइक के पीछे बांधकर घसीटा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement