Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गरबा डांस में मिले गिफ्ट को लेकर हुआ बवाल, आयोजकों ने कर दी शख्स की हत्या

Crime News Hindi: गुजरात में गरबा डांस के बाद मिले पुरस्कार को लेकर दो गुटों में लड़ाई हो गई. जिसमें एक शख्स की हत्या कर दी गई.

गरबा डांस में मिले गिफ्ट को लेकर हुआ बवाल, आयोजकों ने कर दी शख्स की हत्या

Murder news Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात के पोरबंदर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां नवरात्रि के अवसर पर हुए गरबे के बाद मिले गिफ्ट को लेकर बवाल हो गया. इस दौरान दो गुटों के बीच हुई मारपीट में एक शख्स की हत्या कर दी गई. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात करीब दो बजे पोरबंदर में कृष्णा पार्क सोसाइटी के पास पीड़ित सरमन ओडेदारा पर सात लोगों ने कथित तौर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस हत्या के मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ आगे की जांच शुरु कर दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस उपाधीक्षक रुतु राबा ने बताया कि कृष्णा पार्क से सटे एक स्कूल के पास नवरात्र के अवसर पर पारंपरिक नृत्य गरबा से संबंधित एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें सरमन ओडेदारा की 11 वर्षीय बेटी ने भी हिस्सा लिया था. ओडेदारा की पत्नी मालिबेन ने पोरबंदर में उद्योगनगर पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा कि दो अलग-अलग प्रतियोगिताएं जीतने के बाद आयोजकों द्वारा उसे केवल एक पुरस्कार दिया गया. वह इस बात की शिकायत करने के लिए आयोजकों के पास गई थीं. 

ये भी पढ़ें: Medical Negligence: UP में 14 बच्चे गंभीर रोगों से संक्रमित, दोषियों पर ऐसे हो सकती है कार्रवाई

लाठी-डंडे से की शख्स की पिटाई 

मालीबेन ने बताया गया कि जब उन्होंने बेटी के गिफ्ट को लेकर सवाल किया तो उनसे कहा गया कि वह जो बात बोल रहे हैं, वह मान ली जाए. इस दौरान वहां पहुंचे दो लोगों ने मालीबेन से बहस करनी शुरु कर दी. उन्होंने मालीबेन को वहां से नहीं जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद मालीबेन और उनकी बेटी रात करीब एक बजे घर वापस आ गये. मालीबेन का आरोप है कि वह जब घर पहुंची तो उनके पति घर के बाहर ही बैठे थे. वहां अचानक से बाइक पर सवार होकर पहुंचे और ओडेदारा को लाठी-डंडों से पीटने लगे. 

ये भी पढ़ें: वीडियो बनाने वाले IAS दीपक रावत पर भड़क गए CM पुष्कर सिंह धामी, अधिकारियों को खूब सुनाया

बेटी ने पुलिस को दी सूचना 

प्राथमिकी के मुताबिक, आरोपी ओडेदारा को अपनी मोटरसाइकिल पर गरबा स्थल पर ले गए. वहां पर भी ओडेदारा की जमकर पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई. जिसके बाद बेटी ने पुलिस को शिकायत की, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में राजा कुचड़िया, राजू केसवाला, रामदे बोखिरिया, प्रतीक गोरानिया और उनके तीन साथी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि ओडेदारा की हत्या में शामिल सभी सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement