Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime news: अपराध की सनसनी वारदात, चाकू से रेत दिया बड़े भाई का गला, फिर थाने पहुंचकर कुबूल किया गुनाह

Crime news: बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर भाई ने भाई की गला रेत कर हत्या कर दी और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है. जानिए क्या है पूरा मामला.

Latest News
Crime news: अपराध की सनसनी वारदात, चाकू से रेत दिया बड़े भाई का गला, फिर थाने पहुंचकर कुबूल किया गुनाह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Crime news: बिहार के भागलपुर जिले से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आ रही है. अपराध की दुनिया में ये घटना भाई-भाई के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली है. ऐसी भी क्या चिड़ थी कि अपने बड़े भाई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और खुद ही थाने में जाकर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

दरअसल घटना बिहार के भागलपुर जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र की है. यहां पर गुरूवार की सुबह छोटे भाई ने बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बड़े भाई को शराब पीने की आदत थी. वह पूरे दिन-रात नशे में घुत रहता था. दारू पीकर घर में उत्पात मचाता था. परिवार वाले उससे हमेशा परेशान रहते थे. 

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर निवासी मोहम्मद अबू नसर के रूप में हुई है. अबू नसर नशे में आकर अपने माता-पिता के साथ खूब मार-पीट करता था, जो छोटे भाई अबू सईद को पसंद नहीं था. इसी को लेकर दोनों के बीच गुरूवार को सुबह विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. 

इसी बीच छोटे भाई ने चाकू उठाकर बड़े भाई पर हमला कर दिया और गले पर ताबड़तोड़ बार कर दिए. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इतना ही नहीं आरोपी ने मारने के बाद थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. आरोपी का कहना है कि बड़ा भाई नशे की लत में आकर परिवार और मोहल्ले को परेशान करता रहता था, इस कारण उसने उसकी हत्या कर दी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement