Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हैदराबाद में बिरयानी के साथ मांग लिया रायता, होटल स्टाफ ने पीटकर मार डाला

Hyderabad Biryani News: हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में बिरयानी के साथ रायता मांगने के चक्कर में हुए विवाद एक युवक की जान चली गई.

हैदराबाद में बिरयानी के साथ मांग लिया रायता, होटल स्टाफ ने पीटकर मार डाला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद शहर अपनी बिरयानी के लिए मशहूर है. अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें इसी बिरयानी के साथ मांगे गए रायते की वजह से एक शख्स की जान चली गई. रिपोर्ट के मुताबिक, होटल में बिरयाी खा रहे एक शख्स ने रायता या दही मांग लिया. इसी को लेकर होटल स्टाफ से उसकी बहस हो गई. देखते ही देखते होटल के स्टाफ ने उस शख्स को बुरी तरह पीट दिया. शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा शख्स अचानक गिर गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

मामला रविवार रात को पुंजागुट्टा के मेरेडियन रेस्तरां का है. लियाकत नाम का शख्स यहां बिरयानी खा रहा था जब इस पूरे वाकये की शुरुआत हुई. रिपोर्ट के मुताबिक, लियाकत चंद्रलोक इलाके के रहने वाले थे. वह शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी हैं. मेरेडियन रेस्तरा में उन्होंने बिरयानी ऑर्डर की थी. जब बिरयानी आई तो उसके साथ रायता नहीं था. उन्होंने रायता मांगा तो होटल स्टाफ ने इससे साफ इनकार कर दिया. इसी को लेकर लियाकत और होटल स्टाफ के बीच बहस हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम ओमन चांडी पर लगे यौन उत्पीड़न की विधानसभा में होगी चर्चा, UDF ने बताया साजिश

पुलिस के सामने ही गिरकर हो गया बेहोश
आरोप है कि होटल स्टाफ और उसके मालिक लियातक को पकड़कर एक कमरे में ले गए और बुरी तरह पीटा. कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें थाने ले गई. वहां घटना की जानकारी देते वक्त ही लियाकत अचानक गिर पड़े और बेहोश हो गए. पुलिस की टीम ही आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गई. हालांकि, पिटाई से बुरी तरह घायल लियाकत को बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन तो आंध्र प्रदेश में TDP का बंद, जानें किस बात पर हो रहा प्रदर्शन

ऑल एंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) एमएलसी मिर्जा रहमत बेग कादरी ने पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस होटल का स्टाफ अपने ग्राहकों से कई बार मारपीट कर चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement