Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assam में 'शंकर भगवान' ही हो गए गिरफ्तार, जानिए क्यों लगा धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

Lord Shiva Controversy: असम में महंगाई के विरोध में नुक्कड़ नाटक में भगवान शंकर की भूमिका निभाने वाले एक शख्स को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Assam में 'शंकर भगवान' ही हो गए गिरफ्तार, जानिए क्यों लगा धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

शंकर-पार्वती बनकर बुलेट पर घूम रहे थे ये कलाकार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देवी काली के विवादित पोस्टर पर मचे बवाल के बाद अब भगवान शिव पर भी हंगामा शुरू हो गया है. असम के नगांव जिले में एक नुक्कड़ नाटक में भगवान शंकर (Lord Shiva) की भूमिका निभाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. भगवान शंकर का रोल करने वाले बिरिंची बोरा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की यूथ विंग ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज करवाया था. इस मामले में दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया गया है कि बिरिंची बोरा भगवान शंकर बने थे और बुलेट बाइक चला रही थे. एक और कलाकार देवी पार्वती बनकर उनके पीछे बैठी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पेट्रोल की बढ़ती कीमत, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए बिरिंची बोरा और उनकी सहयोगी ने भगवान शिव और देवी पार्वती जैसी वेशभूषा बनाई और बुलेट पर घूमने लगे. इस नाटक में दिखाया गया कि बाइक खराब होने पर किस तरह शंकर भगवान और देवी पार्वती के बीच ही झगड़ा होने लगता है.

यह भी पढ़ें- Goa में नेताविहीन हो जाएगी कांग्रेस? माइकल लोबो समेत 10 विधायक बीजेपी में होंगे शामिल!

बीजेपी नेताओं ने दर्ज कराई एफआईआर
हालांकि, बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद से जुड़े लोगों को यह बात नागवार गुजरी और उन लोगों ने बिरिंची के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं के तहत केस दर्ज करवा दिया. पुलिस ने बिरिंची को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. नगांव सदर थाने के इंचार्ज मनोज राजवंशी ने बताया, 'भगवान शिव का रूप धारण करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.'

यह भी पढ़ें- असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma बोले- मैं इतना शर्मिंदा कभी नहीं हुआ, जानिए क्या है वजह

आपको बता दें कि इससे पहले एक फिल्म के पोस्टर में देवी काली को सिगरेट पीते दिखाए जाने पर विवाद हुआ था. उस मामले में भी फिल्म के निर्माताओं और डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement