Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Lok Sabha Chunav Result Live: Mandi में कंगना रनौत की 'धाकड़' जीत, जानें कितने अंतर से हारे विक्रमादित्य

Lok Sabha Chunav 2024 Result: Mandi में Kangana Ranaut और Vikramaditya Singh आमने-सामने हैं. इस चुनावी जंग में कंगना रनौत की जीत हो गई है.

Latest News
Lok Sabha Chunav Result Live: Mandi में कंगना रनौत की 'धाकड़' जीत, जानें कितने अंतर से हारे विक्रमादित्य

Lok Sabha Elections Result 2024, Kangana Ranaut, Vikramaditya Singh: लोक सभी चुनाव नतीजे 2024, कंगना रनौत, विक्रमादित्य सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

2024 लोक सभा चुनाव नतीजे (2024 Lok Sabha Election Result) सामने आने के बाद कई राजनेताओं की किस्मत का फैसला हो जाएगा. इस बार चुनावी मैदान में 51 पार्टियों के 8360 उम्मीदवारों के नामों में कई फिल्मी सितारे (Film Stars In 2024 Election) भी शामिल हैं, जिनमें से एक नाम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी है. कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से प्रत्याशी बनाया है. इस सीट पर कंगना रनौत के सामने खड़े हैं, कांग्रेस के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh). सामने आए आंकड़ों में जानें किसकों कितने वोट मिले

*मंडी से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना रनौत 525691 वोटों से जीत गई हैं.
*मंडी से कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को 452995 वोट मिले हैं और वो हार गए हैं.
*कंगना ने 72696 वोटों से विक्रमादित्य को मात दे दी है.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election Result 2024: चुनावी महाभारत में 'राम' समेत 9 फिल्मी सितारे, भाग्य पर फैसला आज


बता दें कि 2024 में कंगना रनौत ने पहली बार चुनावी मैदान में दम रखा है. हालांकि, विक्रमादित्य सिंह राजनीतिक परिवार से हैं. उनके पिता वीरभद्र सिंह सिंह कांग्रेस पार्टी से के राज्य के पूर्व सीएम रह चुके हैं. ऐसे में कंगना की बढ़त देखकर लोग हैरान हैं. अब देखना होगा कि चुनावी नतीजों के फाइनल आंकड़ों में कंगना का स्टारडम काम आता है या फिर विक्रमादित्य सिंह की विरासत.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement