Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मणिपुर में CRPF और स्टेट पुलिस की टीम पर हमला, गोलीबारी में 1 जवान शहीद 3 घायल

आज सुबह मणिपुर में हथियार बंद लोगों ने CRPF और मणिपुर पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है.

Latest News
मणिपुर में  CRPF और स्टेट पुलिस की टीम पर हमला, गोलीबारी में 1 जवान शहीद 3 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मणिपुर (Manipur) में कुछ अज्ञात बदमाशों ने CRPF और स्टेट पुलिस की संयुक्त टीम पर अचनाक हमला कर दिया. इस हमले में एक सीआरपीएफ जवान के शहीद होने की खबर सामने आ रही है. ये घटना आज सुबह यानी 14 जुलाई को करीब 9 बजकर 40 मिनट पर हुई. 

जानकारी के मुताबिक इस हमले की प्लानिंग पहले से ही की गई थी. ये हमला घात लगाकर किया गया है. इस हमले में 3 जवान घायल भी हुए हैं. जिसका इलाज जारी है. सूचना पर पहुंची पुलिस की अन्य टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश के लिए अभियान शुरू किया, लेकिन अभी तक कुछ भी हाथ नहीं लगा है. 

CRPF के अधिकारियों ने बताया कि हथियारबंद लोगों ने CRPF की 20वीं बटालियन और मणिपुर पुलिस की टीम को निशाना बनाया है. उन्होंने कहा कि" यह घटना तब हुई जब संयुक्त सुरक्षा दल 13 जुलाई को हुई गोलीबारी की घटना से संबंधित तलाशी अभियान चलाने के लिए मोनबुंग गांव के पास पहुंचा था"

बिहार के रहने वाले थे अजय कुमार
अधिकारियों ने बताया कि इस हमले में CRPF का जवान अजय कुमार झा शहीद हो गए हैं. अजय कुमार बिहार के रहने वाले थे. जवान के शव को उसेक पैतृक गांव भेजने की तैयारी की जा रही है. वहीं घायलों का इलाज जारी है और हालत अभी स्थिर बनी हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement