Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल से बाहर आते ही मनीष सिसोदिया ने संभाली कमान, AAP नेताओं के साथ लगातार कर रहे बैठक

तिहाड़ जेल से बाहर आते ही मनीष सिसोदिया पूरी तरह से एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. आज उन्होंने अपने आवास पर पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग बुलाई है.

Latest News
जेल से बाहर आते ही मनीष सिसोदिया ने संभाली कमान, AAP नेताओं के साथ लगातार कर रहे बैठक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली शराब घोटाला मामले (Delhi Liquor Scam) में करीब 17 महीने जेल में रहने के बाद मनीष सिसोदिया को जमानत मिल गई है. तिहाड़ जेल से बाहर आते ही सिसोदिया पूरी तरह से एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. केजरीवाल की गैर मौजूदगी में सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा चुनाव की कमान संभाल ली है. 26 फरवरी, 2023 को CBI द्वारा उनकी गिरफ्तारी की गई थी. 

खबर सामने आई है कि आज शाम मनीष सिसोदिया दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकिन पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक मनीष सिसोदिया के आवास पर होने वाली है. इस बैठक कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं.  ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मनीष सिसोदिया आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी की चुनावी रणनीति तैयार करने का कामकाज संभालेंगे.

जेल से बाहर आते ही सिसोदिया ने पार्टी की मीटिंग बुलाकर अपना इरादा साफ कर दिया है. बता दें कि मनीष सिसोदिया की सात बार अंतरिम जमानत की याचिका खारिज हो गई थी. उन्हें जमानत आठवें  प्रयास में मिली है. जेल से बाहर आने के बाद सिसोदिया सबसे पहले सीएम केजरीवाल के घर उनके परिवार से मिलने गए थे. 


यह भी पढ़े- Hindenburg Report पर मचा सियासी घमासान, विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार को घेरा, रखी ये बड़ी मांग


मनीष सिसोदिया ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर 'एक्स' पर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि "अगर ये खुलासे सच हैं तो समझ में आसानी से आ जाता है कि विकसित भारत का जुमला किस के विकास के लिए दिया जा रहा है."

सिसोदिया ने आगे लिखा, "लेकिन, तानाशाही के दौर में क्या अगर ये खुलासे सच हैं, क्या इसकी जांच हो पाएगी? क्या ED और CBI कभी इसकी कोई जांच करने की हिम्मत भी दिखा पाएंगे? या ED-CBI सिर्फ विपक्ष के नेताओं और चंदा न देने वाले व्यापारियों को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल में डालने के लिए हैं?"

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement