Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP पार्षद ने मेरठ नगर निगम में अधिकारियों कर दिया श्राद्ध-तर्पण, वजह जान चौंक जाएंगे आप

मेरठ नगर निगम से गुस्साएं भाजपा पार्षद सुमित शर्मा ने निगम जाकर अधिकारियों का श्राद्ध-तर्पण कर दिया. इसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. आइए इसके पीछे की वजह जानते हैं.

Latest News
BJP पार्षद ने मेरठ नगर निगम में अधिकारियों कर दिया श्राद्ध-तर्पण, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Meerut news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अब पितृ पक्ष के समापन में कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है. आपने कई बार लोगों को प्रशासन और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए देखा होगा. लोग हाथों में बैनर लेकर, नारेबाजी करके और भी कई तरीके से प्रदर्शन करते हैं, लेकिन इस मामले में बीजेपी पार्षद ने निगम में प्रदर्शन के दौरान अधिकारियों का श्राद्ध-तर्पण ही कर दिया. 

दरअसल मेरठ नगर निमग के खिलाफ हमेशा से ही पार्षद कभी घेराव या कभी धरना देकर प्रदर्शन करते हैं, लेकिन इस बार मामला ज्यादा बिगड़ गया. निगम से नाराज भाजपा पार्षद सुमित शर्मा ने नगर निगम जाकर अधिकारियों का श्राद्ध और तर्पण ही कर डाला. 

पार्षद निगम में नगरायुक्त ऑफिस के ठीक सामने वो दरी बिछाकर बैठ गए और पंडित जी मत्रोंचार करने लगे. पत्तल, खीर पूरी, पान, सब कुछ समाने रखकर श्राद्ध और तर्पण शुरू हुआ. शुरूआत में लोग नहीं समझ पाए लेकिन कुछ देर वहां मौजूद सभी लोगों को ठीक से समझ में आ गया कि चल क्या रहा है. 


यह भी पढ़ें: OIC का कश्मीर पर विवादित बयान, भारत ने जताया कड़ा विरोध 


बता दें कि मेरठ में कई इलाके हैं कि जहां सड़क में गड्ढ़े हैं. वार्ड-58 हनुमानपुरी और उसके आसपास भी यही स्थिति है. कई जगह स्ट्रीट लाइटें खराब हैं और रात में गलियों में अंधेरा रहता है. कई बार्डो में पानी की सुविधा नहीं है. बीजेपी पार्षद सुमित शर्मा का कहना है कि मेरे वार्ड में कुत्ते और बंदरों का आतंक भी है. इसको लेकर वो लगातार निमग से शिकायत कर चुके हैं. लेकिन जब निगम द्वारा सुनावाई नहीं की गई तो फिर उन्होंने विरोध का ये अनोखा तरीका ढूंढ निकाला. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement