Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Meerut में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, 10 लोगों समेत कई जानवरों के दबे होने की आशंका

Meerut Building Collapse: मेरठ के जाकिर नगर में बड़े हादसे की खबर आई है. यहां एक तीन मंजिला मकान भरभराकर गिर गया है. इसमें 10 लोगों और कई जानवरों के फंसे होने की आशंका है. 

Latest News
Meerut में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, 10 लोगों समेत कई जानवरों के दबे होने की आशंका

मेरठ में बिल्डिंग गिरने से 10 लोग फंसे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मेरठ (Merrut News) में एक तीन मंजिला इमारत देखते ही देखते कुछ पल में जमींदोज हो गई है. इस हादसे में 10 लोगों के फंसे होने की सूचना है जबकि कुछ जानवर भी दब गए हैं. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. जाकिर नगर इलाके में तीन मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई. गिरने वाली बिल्डिंग के मालिक का नाम नफ्फो अलाउद्दीन है. बताया जा रहा है कि इस मकान  के नीचे डेयरी चल रही थी. फिलहाल बचाव और राहत कार्य चल रहा है.

मुख्यमंत्री ने हादसे का लिया संज्ञान 
मेरठ के जाकिर नगर में हुए हादसे का संज्ञान सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी लिया है. बताया जा रहा है कि गली नंबर 8 में तीन मंजिला मकान शनिवार की दोपहर भरभराकर जमींदोज हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मेरठ मंडल की कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे, एसएसपी विपिन ताडा, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल बचाव और राहत कार्य चल रहा है. 


यह भी पढ़ें: विनेश फोगाट मामले में हरिश साल्वे का बड़ा दावा, बोले- वह चाहती ही नहीं थीं कि हम फैसले के खिलाफ अपील करें


मुख्यमंत्री ने मामले का संज्ञान लेते हुए बचाव और राहत दल की टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन में तेजी लाने का निर्देश दिया है. इसके अलावा, मलबे में फंसे लोगों और पशुओं को तत्काल मेडिकल सहायता मिले, इसके लिए भी निर्देश जारी किया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बिल्डिंग काफी पुरानी थी. हालांकि, अब तक प्रशासन की ओर से हादसे के कारणों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. 


यह भी पढ़ें:  कुरुक्षेत्र में PM Modi का कांग्रेस पर तंज, 'इससे बड़ी धोखेबाज पार्टी कोई और नहीं है'  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement