Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेघालय बीजेपी के चीफ बोले, हम जीत गए तब भी नहीं लगाएंगे बीफ पर बैन, हमारा ध्यान विकास पर

Beef Eating in India: मेघायल बीजेपी के चीफ अर्नेस्ट मावरी ने कहा है कि उनकी पार्टी चुनाव जीती तब भी बीफ पर बैन नहीं लगाया जाएगा.

मेघालय बीजेपी के चीफ बोले, हम जीत गए तब भी नहीं लगाएंगे बीफ पर बैन, हमारा ध्यान विकास पर

Meghalaya BJP Chief

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मेघालय के विधानसभा चुनाव के लिए 27 फरवरी को वोटिंग होनी है. आज यानी 25 फरवरी को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. हाल ही में बीफ खाने की बात कहकर चर्चा में आए मेघालय बीजेपी के चीफ अर्नेस्ट मावरी ने बीफ पर फिर से बयान दिया है. अर्नेस्ट मावरी ने कहा है कि अगर बीजेपी मेघालय में जीत जाती है तो वह सत्ता में आने के बाद बीफ पर बैन नहीं लगाएगी. आपको बता दें कि पिछली बार नेशनल पीपल्स पार्टी (NPP) के साथ सत्ता में शामिल रही बीजेपी इस बार अलग से चुनाव लड़ रही है.

बीफ के बारे में मेघालय बीजेपी के चीफ अर्नेस्ट मावरी ने कहा है, 'अगर हम जीतते हैं तो बीजेपी लोगों के खाने-पीने की आदतें नहीं बदलेगी. बीफ खाने पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाएगी. सत्ता में आने का बाद हम मेघालय में मूलभूत ढांचों का विकास करेंगे. हम उन समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ सरकार बनाएंगे जो भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं.'

यह भी पढ़ें- अमित की रैली से लौट रही बसों का सीधी में हुआ एक्सीडेंट, अब तक 8 की मौत, दर्जनों घायल

'मेघालय में हर कोई खाता है बीफ'
हाल ही में अर्नेस्ट मावरी ने कहा था, 'यह मेघालय है यहां हर कोई बीफ खाता है, इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है. मैं भी बीफ खाता हूं. कुछ राज्यों ने कुछ कानून जरूर बनाए हैं. मेघालय में हमारे पास बूचड़खाने हैं. यहां तो हर कोई गाय और सूअर का मांस खाता है.' आपको बता दें कि बीजेपी कई राज्यों में गोहत्या के मुद्दे को जोरशोर से उठाती है. उत्तर प्रदेश और कई अन्य राज्यों में तो गोकशी को लेकर सख्त कानून भी बनाए गए हैं.

यह भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर संस्कृत में तंज, बताया 'त्वदीयं वस्तु तुभ्यमेव समर्पये' का अर्थ

मेघालय में विधानसभा की कुल 60 सीटें हैं. पिछली बार साथ रही एनपीपी और बीजेपी इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं. कोनराड संगमा की एनपीपी कुल 57 सीटों पर तो बीजेपी सभी 60 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इस बार ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने भी मेघालय और त्रिपुरा के चुनावों में एंट्री मारी है और दूसरी पार्टियों के कई नेता टीएमसी में शामिल भी हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement