Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K: महबूबा मुफ्ती ने शिवलिंग का किया जलाभिषेक, भड़के देवबंद के मौलाना, BJP ने बताया नौटंकी

महबूबा मुफ्ती ने पुंछ स्थित नवग्रह मंदिर में भगवान शिव का जलाभिषेक किया है. भारतीय जनता पार्टी ने उनकी पूजा को नौटंकी बताया है.

J-K: महबूबा मुफ्ती ने शिवलिंग का किया जलाभिषेक, भड़के देवबंद के मौलाना, BJP ने बताया नौटंकी

शिवलिंग का जलाभिषेक करतीं महबूबा मुफ्ती. (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने पुंछ जिले में स्थित नवग्रह मंदिर में शिवलिंग का जलाभिषेक किया है. उन्होंने नवग्रह मंदिर में पूजा अर्चना भी की. महबूबा मुफ्ती मंदिर के हर कोने तक पहुंची और उन्होंने सभी देवताओं की पूजा की. महबूबा मुफ्ती के इस कदम पर अब जमकर सियासत हो रही है. भारतीय जनता पार्टी जहां इसे नौटंकी बता रही है, वहीं इस्लामिक नेता इसका विरोध कर रहे हैं.

महबूबा मुफ्ती के मंदिर में दर्शन करने पर देवबंद के मौलाना असद कासमी ने कहा, 'महबूबा मुफ्ती ने जो किया वह सही नहीं है. यह इस्लाम के खिलाफ है.'

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता रणवीर सिंह ने उनके इस विजिट को नौटंकी बताया है. उन्होंने कहा कि महबूतबा मुफ्ती को इस नौटंकी से कुछ हासिल नहीं होने वाला है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर  अगर राजनीतिक नौटंकी से सुधार होता तो कश्मीर समृद्ध हो जाता. 

इसे भी पढ़ें- Pakistan Economic Crisis: क्या दूसरा श्रीलंका बनने की कगार पर खड़ा है पाकिस्तान, IMF से भीख मांगने की आई नौबत

पूजा के बाद महबूबा मुफ्ती ने क्या कहा था?

महबूबा मुफ्ती ने पूजा के बाद कहा था, 'यह मंदिर यशपाल शर्मा और उनके बेटे ने बनवाया था. वे चाहते थे कि मैं मंदिर के अंदर आऊं. किसी ने मुझे जल पात्रा दिया, जिसके बाद मैं प्रार्थना के लिए मना नहीं कर सकी.' उनके दर्शन के बाद अब सियासी हंगामा भड़का है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement