Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अस्पताल के ICU में तड़पकर हो गई केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत, घंटों तक नहीं हुआ इलाज

Ashwini Chaubey Brother: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के सबसे छोटे भाई निर्मल चौबे का अस्पताल में ही निधन हो गया है.

अस्पताल के ICU में तड़पकर हो गई केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के भाई की मौत, घंटों तक नहीं हुआ इलाज

Ashwini Chaubey & Nirmal Chaubey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बिहार से आते हैं. बिहार में ही उनके भाई निर्मल चौबे की एक अस्पताल के आईसीयू में तड़पकर मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक, घंटों तक निर्मल चौबे का कोई इलाज ही नहीं किया गया. अब इस मामले में कार्रवाई की गई है. लापरवाही बरतने के आरोप में दो डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया है. हार्ट अटैक की शिकायत के बाद निर्मल चौबे को भागलपुर जिले के मायागंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. शुक्रवार को उनकी मौत हो गई.

निर्मल चौबे की मौत हो जाने के बाद उनके परिजन ने जेएलएनएमसीएच, भागलपुर में हंगामा कर दिया. अस्पताल प्रशासन को जब इसके बारे में पता चला तो उन्होंने दो डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया. हंगामे के चलते पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने निर्मल चौबे के परिजन को कार्रवाई का आश्वासन दिया तो वे शांत हुए और शव लेकर घर गए. बताया गया है कि अश्विनी चौबे के भाई निर्मल चौबे एयरफोर्स से रिटायर थे.

यह भी पढ़ें- Pathaan पर अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आया बयान, बायकॉट ट्रेंड को लेकर कही ये बात

ICU में भी नहीं आए डॉक्टर
निर्मल चौबे के बेटे नीतेश ने बताया कि शुक्रवार शाम को 4 बजे सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ हुई. साढ़े 4 बजे उन्हें अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती करवाया गया. वहां कोई डॉक्टर नहीं था. बाद में कोई डॉक्टर आए तो मरीज की हालत गंभीर बताकर ICU में शिफ्ट कर दिया. तबीयत बिगड़ रही थी लेकिन अटेंडेंट को बीपी की मशीन के बारे में भी कुछ नहीं पता था.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड क्यों पहुंच गए बागेश्वर धाम के मुखिया, जानिए धीरेंद्र शास्त्री की यात्रा का मकसद

नीतेश ने बताया कि तबीयत लगातार बिगड़ती गई लेकिन कोई डॉक्टर इलाज करने नहीं पहुंचा. नतीजा ये हुआ कि शाम के 6 बजते-बजते निर्मल चौबे की मौत हो गई. परिजन ने अस्पताल में हंगामा कर दिया तो पुलिस भी मौके पर पहुंची. अस्पताल अधीक्षक ने ड्यूटी से गायब रहने के आरोप में दो डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया. रात के लगभग 9 बजे परिजन निर्मल चौबे का शव लेकर घर गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement