Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: मिर्जापुर SP बने नायक के अनिल कपूर, गोकशी के बाद अब इस केस में किया पूरे चौकी स्टॉफ को सस्पेंड

मिर्जापुर के SP अभिनंदन ने हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए पूरे चौकी स्टॉप को उनका सस्पेंशन ऑर्डर थमा दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. आइए जानते है पूरा मामला

Latest News
UP News: मिर्जापुर SP बने नायक के अनिल कपूर, गोकशी के बाद अब इस केस में किया पूरे चौकी स्टॉफ को स�स्पेंड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

UP News: अनिल कपूर की हिट फिल्म नायक आप सबने देखी होगी. फिल्म में एक दिन का सीएम बने अनिल कपूर जिस तरह सस्पेंशन ऑर्डर देते थे ठीक उसी तरह मर्जापुर शहर के एसपी काम कर रहे हैं. दरअसल हाल में यूपी के मिर्जापुर के SP अभिनंदन ने कार्रवाई करते हुए एक पुलिस चौकी के पूरे स्टॉफ को ही सेवा से बर्खास्त कर दिया है. 

इससे पहेल 10 को किया था सस्पेंड
अभिनंदन ने इस तरह की कार्रवाई पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी की हैं. हाल ही में उन्होंने गोकशी की शिकायत मिलने पर बड़ी कार्रवाई की थी और चौकी इंचार्ज समेत 10 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया था. इस कार्रवाई में SHO पर भई जांच बैठाई गई थी. अब ताजा मामला दो पक्षों के बीच विवाद और हत्या का है. 

मामला ये है कि मंदिर के दानपात्र को लेकर 2 पक्षों के बीच हुए विवाद में एक युवक की मौत के मामले में SP ने एक और पुलिस चौकी के पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है. इस कार्रवाई में उप-निरीक्षक, मुख्य आरक्षी, आरक्षी नागरिक पुलिस सहित 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है.  

ये पुलिस कर्मी हुए सस्पेंड
एसपी अभिनंदन ने थाना कोतवाली देहात क्षेत्र पुलिस चौकी गुरूसण्डी के पूरे स्टाप को सस्पेंड किया है. सस्पेंड होने वालों में उप-निरीक्षक महफूज अहमद, मुख्य आरक्षी-सीताराम गौतम, मुख्य आरक्षी-अम्बिका मौर्या , मुख्य आरक्षी-सुरेन्द्र राम भारद्वाज, मुख्य, आरक्षी-सुनील कुमार, मुख्य आरक्षी-सुनील कुमार सिंह यादव, मुख्य आरक्षी-राजेश यादव, आरक्षी-अनिल कुमार गुप्ता और आरक्षी-अगम सिंह का नाम शामिल है. 


ये भी पढ़ें-भारत-चीन सीमा विवाद पर नया अपडेट, सेना प्रमुख ने बताया अब ये होगा Indian Army का प्लान


एसपी अभिनंदन का कहना है कि इन लोगों हत्या के मामले को गंभीरता से न लेते हुए लापरवाही बर्ती है. इसलिए इन 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर विभागीय जांच आसन्न की गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement