Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP News: इस विधायक के घर में नहीं पहुंची है बिजली, अंधेरे में डूबा है गांव

MLA Kamleshwar Dodiyar News: एमपी के विधायक के घर में आज तक बिजली नहीं पहुंची है. ऐसे में सवाल है कि गांव वालों को कब तक बिजली मिल पाएगी.

MP News: इस विधायक के घर में नहीं पहुंची है बिजली, अंधेरे में डूबा है गांव

No electricity in MLA house Kamleshwar Dodiyar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में सैलाना विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले को कमलेश्वर डोडियार के गांव में बिजली नहीं पहुंची है. विधानसभा में शपथ लेने पहुंचे कमलेश्वर डोडियार ने बताया कि अभी तक उनके गांव में बिजली नहीं पहुंच पाई है. भारतीय आदिवासी पार्टी से विधायक डोडियार ने बताया कि उनके गांव में खंभा और तार तो पहुंच गए हैं लेकिन अभी तक बिजली की सप्लाई नहीं हो पाई है. 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर आए कमलेश्वर डोडियार एक मात्र ऐसे विधायक हैं, जिनके गांव में अभी तक बिजली नहीं पहुंच पाई है. ऐसे में ऐसा बोल उठाया जा रहा है कि अगर विधायक के गांव में बिजली नहीं पहुंच पाई है तो अगल-बगल के गांव में क्या स्थिति होगी. बताया जा रहा है कि डोडियार का गांव राधा कुआं है, जहां काफी संघर्ष के बाद गांव में बिजली के तार और खंभे लग गए हैं. 

ये भी पढ़ें: INDIA की बैठक में खड़गे को पीएम फेस बनाने का प्रस्ताव, कांग्रेस बोली- चुनाव जीतने पर देखेंगे

इतने गांव में नहीं है बिजली की सप्लाई

बताया जा रहा है कि विधायक डोडियार के विधानसभा क्षेत्र सैलाना के करीब 25 प्रतिशत गांव में बिजली नहीं पहुंच पाई है. कुछ गांव के एक हिस्से में बिजली है तो वहीं दूसरे हिस्से में अंधेरा छाया रहता है. आपको बता दें कि कमलेश डोडियार पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं. वह अपने पूरे परिवार के साथ कल भोपाल स्थित विधानसभा पहुंचे थे. वह अपनी गाड़ी से नहीं बल्कि किराए की गाड़ी से विधानसभा पहुंचे थे. इस दौरान उनके माता-पिता ने कहा कि बेटे को विधायक के रूप में देखकर बहुत अच्छा लग रहा है और वही मां ने कहा कि वह सभी लोगों के लिए काम करेगा. 

ये भी पढ़ें: कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन, इस राज्य में मास्क लगाने को लेकर जारी की गई एडवाइजरी

कौन हैं कमलेश्वर डोडियार? 

कमलेश्वर ने शुरू में अपनी पढ़ाई उज्जैन के विक्रम विश्वविद्यालय से की. इसके बाद उन्होंने वकालत दिल्ली यूनिवर्सिटी से की है. उनका पूरा सैलाना के गांव राधाकुंवा में एक छोटी सी झोपडी में रहती है. तंग हाल कमलेश्वर के पास चुनाव लड़ने तक के पैसे नहीं थे. उन्होंने 12 लाख का कर्ज लेकर ये चुनाव लड़ा है. 33 साल के कमलेश्वर के माता पिता मजदूरी करते हैं. उन्होंने खुद लोगों के घर झूठे बर्तन साफ किए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement