Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर में सो रहे 2 महीने के बच्चे को उठा ले गए बंदर, आगे जो हुआ जानकर सिहर उठेगा दिल

घर के आंगन में बच्चे को सुलाकर मां काम कर रही थी. छत से नीचे फेंकते ही बच्चे की मौत हो गई.  

घर में सो रहे 2 महीने के बच्चे को उठा ले गए बंदर, आगे जो हुआ जानकर सिहर उठेगा दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक घर के आंगन में बंदरों झुंड लड़ते हुए पहुंच गया. घर के लोगों ने बंदरों को भगाया. इस बीच ही एक बंद दो माह के मासूम को उठाकर ले गया. परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते बंदर ने बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया.इससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही पूरे गांव में मातम पसर गया.परिवार ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के बच्चे के अंतिम संस्कार कर दिया. 

जानकारी के अनुसार, घटना बांदा जिले के छापर गांव की है. यहां विश्वशर वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनका दो माह पूर्व ही एक बेटा हुआ था. रोज की तरह मंगलवार की शाम विश्वशर की पत्नी बच्चे को आंगन में सुलाकर घर का काम निपटा रही थी. तभी घर में बंदरों का एक झुंड दाखिल हो गया. घर वालों ने बंदरों को भगाया. इस बीच एक बंदर सोते हुए 2 माह के बच्चे को सीढ़ी के रास्ते ले जाने लगा. बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिवार ने बच्चे को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई. तब तक बंदर ने बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया. बच्चे के नीचे गिरते ही मौत हो गई.   

बच्चे की गांव में मातम

बच्चे को लेकर परिवार अस्पताल पहुंचा. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार ने बिना कानूनी कार्रवाई के बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं बचे की इस तरह मौत से गांव में मातम छा गया. इसके साथ ही ग्रामीणों में वन विभाग अधिकारियों को लेकर भारी आक्रोष है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement