Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Monu Manesar: पूछताछ में मोनू मानेसर ने उगले कई राज, सामने आया थाईलैंड कनेक्शन

Monu Manesar Arrest: जुनैद-नासिर हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोनू मानेसर अब पुलिस की गिरफ्त में है. राजस्थान पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है और इस जांच में उसने कई खुलासे किए हैं. मोनू ने बताया कि हत्या करने के बाद वह बैंकॉक भाग गया था और पूरे मजे कर रहा था. 

Monu Manesar: पूछताछ में मोनू मानेसर ने उगले कई राज, सामने आ�या थाईलैंड कनेक्शन

Monu Manesar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जुनैद और नासिर की हत्या का मुख्य आरोपी मोनू मानेसर आखिरकार अरेस्ट हो गया है. दो राज्यों की पुलिस को महीनों तक चकमा देने में कामयाब रहे मोनू ने पुलिस की पूछताछ में अब तक कई राज उगले हैं. उसने बताया कि इस हत्याकांड के लिए पहले से पूरी तैयारी की थी और सोच-समझकर सुनियोजित तरीके से इसे अंजाम दिया. इतना ही नहीं मर्डर के बाद वह देश से भागने में भी कामयाब रहा था. जिस वक्त राजस्थान और हरियाणा की पुलिस उसकी तलाश में अभियान चला रही थी वह बैंकॉक में मजे कर रहा था. उसने यह भी बताया कि जुनैद और नासिर को सबक सिखाने के लिए 8 दिन पहले ही अपहरण और हत्या की साजिश रची थी. 

नूंह पुलिस ने मोनू मानेसर को मानेसर से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही थी लेकिन राजस्थान पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया. फिलहाल मोनू को भरतपुर के मथुरा गेट थाने में रखा गया है. कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है जहां पूछताछ में उसने अपने कारनामों के खुलासे किए हैं. इसी पूछताछ में उसने कबूल किया कि वह जुनैद और नासिर को सबक सिखाना चाहता था और इसलिए अपहरण से लेकर हत्या तक की पूरी प्लानिंग की थी.

यह भी पढ़ें:  संसद के विशेष सत्र का सामने आया एजेंडा, ये 4 विधेयक पेश करेगी सरकार

बैंकॉक में होटल में रुका, कर रहा था तफरीह 
राजस्थान पुलिस की पूछताछ के दौरान मोनू मानेसर ने बताया कि जुनैद-नासिर हत्याकांड में जब उसका नाम आया तो वह देश छोड़कर भागने में कामयाब हो गया. मानेसर भागकर बैंकॉक पहुंच गया था और वहां के एक होटल में रहकर तफरीह कर रहा था. पुलिस उससे फिलहाल और पूछताछ कर रही है और पता लगा रही है कि थाईलैंड से वह भारत कब लौटा और किन लोगों ने उसके टिकट कराने से लेकर रुकने-ठहरने के लिए बुकिंग और फरार होने में मदद की थी. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बरसेंगे बादल, ओडिशा, MP-छत्तीसगढ़ के लिए अलर्ट, जानें IMD का अपडेट

जुनैद-नासिर की हत्या के लिए बनाया था पूरा प्लान
मोनू मानेसर ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि एक हफ्ते पहले से ही जुनैद और नासिर की हत्या के लिए उसने पूरी योजना बनाई थी. इसके लिए वह खुद हत्या वाली जगहों की रेकी करने गया था. इसके अलावा, उसने दोनों की गाड़ी और नंबर प्लेट का भी पता कराया था. उसने यह भी बताया है कि जगह की रेकी से लेकर मृतकों की गाड़ी, मोबाइल नंबर जैसे डिटेल उसने अपने एक खास गुर्गे की मदद से जुटाए थे. अब पुलिस उस खास गुर्गे को भी पकड़ने की कोशिश कर रही है ताकि बाकी सारी डिटेल निकाली जा सके. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement