Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देखें वीडियो, कैसे मोरबी पुल पर अचानक मातम में बदल गई मस्ती!

Morbi Bridge Collapse Video: मोरबी में दर्दनाक हादसे में 140 से ज्यादा लोग मारे गए हैं. अब इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

देखें वीडियो, कैसे मोरबी पुल पर अचानक मातम में बदल गई मस्ती!

वायरल हुआ मोरबी पुल हादसे का वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के मोरबी में दर्दनाक पुल हादसे में 140 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. अब इस पुल हादसे का वीडियो सामने आया है. यहा हादसा शाम साढ़े छह बजे के बाद हुआ. हादसे के समय लोग मोरबी की मच्छू नदी पर बने हैंगिंग ब्रिज पर लोग एन्जॉय कर रहे थे. इस वीडियो में लोग सेल्फी लेते दिखाई दे रहे थे और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन तभी अचानक पुल गिर जाता है और सैकड़ों लोग नदी में समा जाते हैं.

गुजरात पुलिस ने दर्ज की FIR
मोरबी में हुए हादसे को लेकर गुजरात पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. गुजरात पुलिस ने प्राइवेट एजेंसी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. मोरबी बी डिविजन के पुलिस इंस्पेक्टर प्रकाशभाई देकावादिया ने बताया कि पुल के रखरखाव और प्रबंधन एजेंसियों के खिलाफ IPC 304, 308 और 114 के तहत FIR दर्ज की गई है.

पढ़ें- Morbi पुल हादसे पर भावुक हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पुलिस ने यह भी बताया कि पुल का रखरखाव करने वाली एजेंसी ने पुल की उचित देखभाल और गुणवत्ता की जांच नहीं की और गंभीर लापरवाही प्रदर्शित करते हुए 26 अक्टूबर को इसे लोगों के लिए खोल दिया. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पुल पर पिछले 6 महीनों से मरम्मत का काम किया जा रहा था.

पढ़ें- Morbi Bridge Accident के चश्मदीद का दावा- युवकों ने जानबूझकर हिलाया पुल और हो गया हादसा

पुलिस ने बताया कि नदी पर केबल पुल को बिना उचित मरम्मत और रखरखाव और प्रबंधन की लापरवाही के खोल दिया गया. जिस वजह से यह यह शाम करीब 18:30 बजे गिर गया. इसलिए प्राइवेट एजेंसी के खिलाफ IPC की धारा 304, 308 और 114 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement