Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bomb Threat: 244 पैसेंजर के साथ मास्को-गोवा फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, गोवा ATC को मिली थी विमान में बम की धमकी

विमान एक निजी कंपनी का था और किराये पर लिया गया था. इसे गुजरात के जामनगर में लैंड कराया गया है.

Bomb Threat: 244 पैसेंजर के साथ मास्को-गोवा फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, गोवा ATC को मिली थी विमान में बम की धमकी

Representational photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रूस की राजधानी मॉस्को से गोवा आ रहे एक चार्टर्ड विमान (Moscow-Goa chartered flight) को सोमवार देर रात इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी है. 244 पैसेंजर के साथ उड़ान भर रहे विमान के अंदर बम होने की जानकारी गोवा एटीसी को किसी ने फोन पर दी थी. इसके बाद तत्काल विमान को गुजरात के जामनगर की तरफ डायवर्ट कर दिया गया, जहां इमरजेंसी प्रोटोकॉल के तहत उसे लैंड कराया गया है. 

सभी पैसेंजर तत्काल उतारे गए नीचे

ANI ने जामनगर एयरपोर्ट के डायरेक्टर के हवाले से बताया गया है कि विमान ने एयरपोर्ट पर रात करीब 9.49 बजे सुरक्षित तरीके से लैंड किया. विमान के उतरते ही उसमें मौजूद सभी यात्रियों को नीचे उतार दिया गया और विमान से दूर सुरक्षित इलाके में पहुंचाया गया. एयरपोर्ट के बाहर भी इस दौरान गहमागहमी बनी रही. चारों तरफ पुलिस व सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर ली. 

विमान की चल रही है जांच

एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, फिलहाल विमान को आइसोलेशन एरिया में पार्क किया गया है और उसकी जांच की जा रही है. अधिकारियों ने अभी इससे ज्यादा जानकारी देने से इंकार किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement