Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस 'नाजुक' जगह से निकाली गई 16 इंच की लौकी, फट गईं अंदर की नसें के अलावा Doctors तक की आंखें

एमपी के छतरपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक किसान के पेट में दर्द हुआ तो उसे अस्पताल लाया गया. डॉक्टर्स ने अल्ट्रासाउंड में देखा कि उसके मलद्वार में लौकी घुसी है जिसने अंदर की नसों तक को फाड़ दिया है.

Latest News
इस 'नाजुक' जगह स�े निकाली गई 16 इंच की लौकी, फट गईं अंदर की नसें के अलावा Doctors तक की आंखें

एमपी में एक मरीज के साथ जो हुआ वो किसी को भी हैरान कर देगा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दुनिया में हर रोज कहीं न कहीं अजब गजब होता है. कुछ खबरें दबी रह जाती हैं. कुछ सोशल मीडिया या फिर किसी दूसरी वजह के चलते बाहर आ जाती हैं और जब लोग इन्हें सुनते हैं तो हैरत में आकर दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. मध्यप्रदेश के छतरपुर में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. छतरपुर जिला अस्पताल में अपनी तरह का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक मरीज के मलाशय से 16 इंच की लौकी ऑपरेशन के जरिये निकाली गई जिसने इलाज में जुटे डॉक्टर्स की टीम तक को हैरान कर दिया है. 

जी हां सही सुना आपने. दरअसल छतरपुर में रहने वाले एक किसान के पेट में अचानक ही बहुत तेज दर्द हुआ तो वो अस्पताल पहुंचा. अस्पताल में मौजूद डॉक्टर्स ने उसका अल्ट्रासाउंड किया और फिर जो उन्होंने देखा उससे वो स्तब्ध रह गए.

डॉक्टर्स ने पाया कि व्यक्ति के मल द्वार के अंदर पूरी एक लौकी घुसी है. जिसने अंदर की नसों तक को फाड़ दिया है. अंदर लौकी देखकर स्वयं डॉक्टर भी हैरान रह गए और चर्चा तेज हो गई कि लौकी अंदर पहुंची तो पहुंची कैसे? दिलचस्प ये कि इस बारे में मरीज ने भी डॉक्टर्स को कोई साफ़ जानकारी नहीं दी.

चूंकि मामला बहुत क्रिटिकल था और मरीज की हालत लगातार बिगड़ रही थी तो उसका ऑपरेशन किया गया. बताया जा रहा है कि ऑपरेशन कोई 2 घंटे तक चला जिसके बाद डॉक्टर्स मलद्वार में घुसी डेढ़ फुट की लौकी निकालने में कामयाब रहे.

डॉक्टर्स के अनुसार फ़िलहाल मरीज खतरे से बाहर है और उसकी हालत में सुधार हो रहा है. बहरहाल मामला सामने आने के बाद डॉक्टर भी इसी पशोपेश में हैं कि इतनी नाजुक जगह पर लौकी गई तो गई कैसे और इसे कोई व्यक्ति क्यों ही वहां डालेगा? अस्पताल के डायरेक्टर भी लगातार इसी कोशिश में हैं कि उन्हें मरीज की केस स्टडी मिले.  और पड़ताल हो कि आखिर ये कारनामा हुआ कैसे?

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement