Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: निकाय चुनाव में धांधली को लेकर भिड़े दिग्विजय सिंह और शिवराज के मंत्री, जिला पंचायत कार्यालय के सामने हुआ बड़ा टकराव

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भोपाल जिला पंचायत दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे जिसको लेकर शिवराज के मंत्री और दिग्विजय के बीच तीखी बहस हुई है.

MP: निकाय चुनाव में धांधली को लेकर भिड़े दिग्विजय सिंह और शिवराज के मंत्री, जिला पंचायत कार्यालय के सामने हुआ बड़ा टकराव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जिला पंचायल कार्यालय में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग के बीच हाथापाई की खबरें सामने आई हैं. कांग्रेस ने बीजेपी (BJP) पर निकाय चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि पुलिस से लेकर अधिकारी तक शिवराज सरकार (Shivraj Government) के दबाव में काम कर रहे हैं.

ANI के मुताबिक भोपाल में जिला पंचायत कार्यालय के बाहर कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह और मंत्री विश्वास सारंग के बीच उस समय हाथापाई हो गई जब कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पुलिस और प्रशासन स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान सरकार के दबाव में काम कर रहे थे.

सरकारी अधिकारी डलवा रहे फर्जी वोट     

वहीं कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह का आरोप है कि कोई भी व्यक्ति जो अशिक्षित है या अपना वोट डालने के योग्य नहीं है. वह परिवार के किसी अन्य सदस्य से वोटिंग करवा सकता है लेकिन यहां 9 वोट फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट के साथ डाले गए है और उन वोट डालने वालों को सरकारी कारों में बिठाकर लाया जा रहा है. वहीं इसको लेकर शिवराज सरकार के एक और मंत्री भी हमलावर हो गए है.

उत्तर प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 13 IAS, 20 PCS अफसरों के तबादले

कांग्रेस को करनी चाहिए शिकायत

दिग्विजय सिंह के आरोपों पर शिवराज सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान दिया और कहा कि जिस कार को लेकर दिग्विजय सिंह धांधली का आरोप लगा रहे हैं वो असल में उनकी निजी है. मैं एक मंत्री हूं और मेरे पास वह सुरक्षा है जो एक मंत्री को दी जाती है जिस किसी का अपहरण हुआ है या उसका वोट डाला गया है तो इसकी कांग्रेस को रिपोर्ट देनी चाहिए.

कल से शुरू होगी दिल्ली से देवघर की सीधी फ्लाइट, जानें शेड्यूल

कांग्रेस ने लगाए धांधली के आरोप

गौरतलब है कि कांग्रेस लगातार भाजपा और शिवराज सरकार पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाकर निकाय चुनाव में धांधली करने की बातें कह रही है. इसको लेकर ही भोपाल जिला पंचायत कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस सांसद प्रदर्शन कर रहे थे जिसके चलते आज दिग्विजय सिंह और मंत्री विश्वास सारंग के बीच तीखी बहस भी हुई और हाथापाई तक की खबरें सामने आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement