Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

MP Election 2023: चुनावी मौसम में दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल, शिवराज सिंह को बताया नौटंकी करने वाला 

Digvijaya Singh On Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं और दिग्गजों की एक-दूसरे पर जुबानी जंग भी पूरे जोर-शोर से जारी है. दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह को नौटंकी करने वाला कह दिया है. 

MP Election 2023: चुनावी मौसम में दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल, शिवराज सिंह को बताया �नौटंकी करने वाला 

MP Election 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए पूरा जोर लगा रही है. प्रदेश के सभी सीनियर नेता लगातार मेहनत कर रहे हैं और इस बीच जुबानी जंग भी तेज हो चुकी है. दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर पूछे एक सवाल के जवाब में उन्हें झूठा और नौटंकी करने वाला करार दिया है. 2018 के चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाने में कामयाब रही थी लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी बदल लेने के बाद सीएम कमलनाथ को कुर्सी छोड़नी पड़ी. अब कांग्रेस उस हार का बदला लेने के लिए बेकरार है और पूरी मेहनत कर रही है. दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर तीखे जुबानी हमले करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. एक-दूसरे पर बेहद तल्ख जुबानी वार चलाए जा रहे हैं. 

शिवराज सिंह चौहान के बारे में पूछे एक सवाल के जवाब में दिग्विज सिंह ने उन्हें झूठा और नौटंकीबाज कहा है. उन्होंने कहा, 'उनके बारे में बात मत करिए. उनसे ज्यादा झूठ बोलने वाला और नाटक-नौटंकी करने वाला मैंने आज तक नहीं देखा है. उनकी नौटंकी ने तो पीएम नरेंद्र मोदी ने को भी डरा दिया है.' बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के बारे में कहा जा रहा है कि बीजेपी सत्ता में वापसी भी करती है तो उन्हें सीएम नहीं बनाया जाएगा. कई बार चौहान चुनावी सभाओं में भावुक बयान भी दे चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से कट गए 20 लाख बच्चों के नाम, जानिए क्या है वजह

दिग्विजय सिंह का पूरा परिवार चुनाव प्रचार के लिए उतरा 
मध्य प्रदेश चुनाव को देखते हुए दिग्विजय सिंह का पूरा परिवार चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर गया है. दिग्विजय के बेटे और भाई दोनों को ही टिकट मिला है और दोनों जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. दूसरी ओर उनकी बहू भी चुनावी प्रचार करने के लिए मैदान में हैं. दिग्गी का 6 साल का पोता भी बहू के साथ घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहा है. माना जा रहा है कि अगर कांग्रेस सरकार बनाने में सफल रहती है तो उनके परिवार के दोनों सदस्यों को मंत्री बनाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: क्या है IMEEC प्रोजेक्ट, जो भारत के लिए UAE और यूरोप में कारोबार करेगा आसान

शिवराज सिंह दे रहे भावुक बयान 
दूसरी ओर शिवराज सिंह को बीजेपी ने टिकट तो दिया है लेकिन उन्हें अब तक मुख्यमंत्री पद का चेहरा औपचारिक तौर पर नहीं बताया गया है. अपने चुनाव प्रचार में उन्होंने कई बार भावुक बयानबाजी की है और कहा है कि उनके जाने के बाद लोग उन्हें काफी मिस करेंगे. बीजेपी सूत्रों का कहना है कि चौहान को संगठन स्तर पर बड़ा पद देकर संतुष्ट किया जा सकता है. राजस्थान में भी वसुंधरा राजे के बारे में ऐसी ही चर्चा है कि उन्हें सीएम नहीं बनाया जाएगा और किसी नए चेहरे को मौका दिया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement