Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akasa Air की फ्लाइट में MP Sadhvi Pragya के खिलाफ हुई साजिश, लगाए ऐसे आरोप

Sadhvi Pragya Singh Thakur: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सोशल मीडिया पर अपनी बात कही है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है.

Latest News
Akasa Air की फ्लाइट में MP Sadhvi Pragya के खिलाफ हुई साजिश, लगाए ऐसे आरोप

BJP MP Sadhvi Pragya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आकासा एयर (Akasa Air) की फ्लाइट में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ साजिश रची गई. उन्होंने एयरलाइन्स पर कई तरह के आरोप लगाते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मदद की मांग की है. उन्होंने रात 3 बजकर 20 मिनट पर अपने एक्स हैंडल पर साजिश की बात लिखी तो हड़कंप मच गया. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है. 

 सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक्स पर लिखा कि ननीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुंबई से दिल्ली अकासा एयर की फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों ने षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया. अपेक्षा करती हूं कि आप कार्रवाई अवश्य करेंगे. यह पोस्ट उन्होंने रात 3 बजकर 20 मिनट पर किया. अभी तक उनकी मांग पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की कोई प्रक्रिया नहीं आई है. 

अकासा एयर ने दी सफाई 

 सांसद साध्वी प्रज्ञा के आरोपों पर आकासा एयरलाइन्स ने सफाई दी है. अकासा एयर ने कहा है कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर को हुए डी-बोर्डिंग अनुभव पर खेद है. उन्हें हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. हालांकि हम घटना की विस्तार से जांच करेंगे. हम अपनी सेवाओं में सुधार जारी रखने के अवसर के रूप में लेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि अकासा एयर से पहले साध्वी प्रज्ञा का स्पाइजेट की फ्लाइट में भी विवाद हो चुका है. फ्लाइट की देरी की वजह से स्टॉफ के साथ बहसबाजी हो गई थी. उसका भी वीडियो सामने आया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement