Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जब तक मैं CM हूं, किसी को नहीं मिलेगी छूट', मुंबई BMW हिट एंड रन मामले में बोले एकनाथ शिंदे

Hit And Run Case: एकनाथ शिंदे ने कहा कि आम नागरिकों की जान हमारे लिए कीमती है. मैंने राज्य पुलिस विभाग को हिट एंड रन मामलों को गंभीरता से लेने और न्याय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.

Latest News
'जब तक मैं CM हूं, किसी को नहीं मिलेगी छूट', मुंबई BMW हिट एंड रन मामले में बोले एकनाथ शिंदे

Mumbai BMW hit and run case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई के वर्ली इलाके में हिट एंड रन (Hit And Run) मामले में पुलिस ने राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह के खिलाफ लुकआउट नोटिस भेजा है. मिहिर को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. वहीं इस मामले में विपक्ष के आरोपों के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का बयान आया है. उन्होंने कहा  कि आरोपी चाहे जो भी हो, लेकिन जब तक मैं सीएम हूं, किसी को छूट नहीं मिलेगी.

दरअसल, मुंबई के वर्ली इलाके में रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एक हिट एंड रन का केस सामने आया था. जिसमें शिवसेना शिंदे गुट के एक नेता के बेटे मिहिर शाह ने अपनी BMW कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी थी. जिसमें महिला की मौत हो गई थी. जिस समय हादसा हुआ उस समय राजेश शाह का ड्राइवर राजर्षि बिदावत भी मौजूद था. पुलिस ने राजेश शाह और राजर्षि बिदावत को गिरफ्तार कर लिया. जबकि मिहिर अभी फरार है.

'चाहे जितना अमीर व्यक्ति हो, मेरे रहते नहीं मिलेगी छूट'
सीएम शिंदे ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया, 'जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं, तब तक किसी को भी छूट नहीं मिलेगी. चाहे वह कितना ही अमीर व प्रभावशाली क्यों न हो. गलत करने पर सबको कानून का सामना करना होगा. अन्याय को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा. मेरी सरकार पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ खड़ी है. हम सभी के लिए एक सुरक्षित महाराष्ट्र बनाने को प्रतिबद्ध हैं.'


यह भी पढ़ें- 'NEET पेपर लीक हुआ...' सुप्रीम कोर्ट बोला- गड़बड़ करने वालों की करें पहचान, वरना पेपर होगा रद्द


शिंदे ने आगे  कहा,'मैं महाराष्ट्र में हिट-एंड-रन की घटनाओं में वृद्धि से बहुत चिंतित हूं. शक्तिशाली और प्रभावशाली लोग सिस्टम में हेरफेर करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करते हैं. लेकिन इसे सहन नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आम नागरिकों की जान हमारे लिए कीमती है. मैंने राज्य पुलिस विभाग को इन मामलों को गंभीरता से लेने और न्याय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. हम हिट एंड रन के दोषियों का सजा दिलाने का प्रयास कर रहे हैं.

शिंदे का यह बयान राज्य में हिट एंड रन की बढ़ती घटनाओं को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार की आलोचना करने और मामले में उनकी पार्टी के नेता राजेश शाह की गिरफ्तारी के बाद आया है. वर्ली हिंट एंड रन मामले में कार कथित तौर पर राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह चला रहा था.  (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement