Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai-Jaipur Train Firing: जयपुर-मुंबई चलती ट्रेन में कॉन्स्टेबल ने की दनादन फायरिंग, 4 की मौत

Jaipur Mumbai Train Firing: जयपुर-मुंबई चलती ट्रेन में फायरिंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. घटना में अब तक 4 लोगों की मौत की खबर है जबकि कई अन्य के घायल होने की आशंका है. घटना के वजह की अब तक जानकारी नहीं मिली है.

Mumbai-Jaipur Train Firing: जयपुर-मुंबई चलती ट्रेन में कॉन्स्टेबल ने की दनादन फायरिंग, 4 की मौत

Train Firing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जयपुर-मुंबई चलती ट्रेन (Jaiipur-Mumbai Train Firing) में अपराध की भीषण वारदात हुई है. दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि कई के घायल होने की सूचना है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात के रास्ते जयपुर आ रही ट्रेन में आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने गोलियां चलाईं जिसमें 3 यात्री और एक एएसआई की जान चली गई. घटना जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन के मीरा रोड स्टेशन पहुंचने पर हुई है. आरोपीकॉन्स्टेबल का नाम चेतन है और वह अभी पुलिस हिरासत में है.

आरोपी कॉन्स्टेबल ने चलाई गोलियां, 4 की मौत
अब तक यह नहीं पता चल सका है कि वारदात कैसे शुरू हुई. जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में अचानक गोलीबारी और फायरिंग के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया और यात्री दहशत में आ गए थे. गोलीबारी के बाद स्टेशन पर भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया. रेलवे पुलिस और पुलिस मामले की पड़ताल कर रहे हैं. फिलहाल आरोपी कॉन्स्टेबल को हिरासत में ले लिया गया है. यात्रियों और प्रत्यक्षदर्शियों से भी मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि गोलीबारी के बाद डिब्बे में अफरा-तफरी मच गई. 

यह भी पढ़ें: 'जंगल-जमीन और हक की लड़ाई', वो वजहें जो कर रही मणिपुर को खोखला

गोली की आवाज सुनकर कोच में मौजूद और यात्री घबरा गए और भागा-दौड़ी की हालत में कुछ लोग एक-दूसरे पर गिर गए जिसके बाद कुछ लोगों को चोट भी लग गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है. अचानक हुई इस घटना से सब लोग हैरान हैं. किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि कॉन्स्टेबल ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. मामले को लेकर रेलवे पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें: 'महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार अगर' शरद पवार ने MVA पर कही ये बात  

रेलवे ने घटना पर जारी किया बयान
पश्चिमी रेलवे ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है, 'पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में गोलीबारी की जिसमें एक एएसआई जवान और 3 अन्य यात्रियों की मौत हो गई है. आरोपी कॉन्स्टेबल खुद दहिसर स्टेशन के बाहर ट्रेन से कूद गया लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से अपराध में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है. मामले की पड़ताल जारी है और प्रत्यक्षदर्शियों समेत अन्य यात्रियों से पूछताछ की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement