Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyrus Mistry Death: सीट बेल्ट नहीं पहनी, तेज स्पीड से चलाई गाड़ी, सामने आईं साइरस की मौत की वजह

Cyrus Mistry Death Reason: टाटा ग्रुप (Tata Group) के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की रोड एक्सीडेंट में हुई मौत को लेकर जांच जारी है. अब इसमें कई नए खुलासे भी हुए हैं.

Cyrus Mistry Death: सीट बेल्ट नहीं पहनी, तेज स्पीड से चलाई गाड़ी, सामने आईं साइरस की मौत की वजह

cyrsu mistry Death case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की रविवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इस दुर्घटना मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अब इस जांच में कई तरह के खुलासे हो रहे हैं. शुरुआती जानकारी में सामने आया था कि साइरस अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में उनकी कार डिवाइडर से टकराई और उनकी मौत हो गई. कार में वह अकेले नहीं थे. उनके साथ तीन लोग और थे. साइरस के साथ जहांगीर पंडोले नाम के एक शख्स की भी जान चली गई थी. जबकि जानी-मानी स्त्रीरोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले और उनके पति डेरियस पंडोले इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

साइरस और जहांगीर ने नहीं लगाई थी सीट बेल्ट 
अब पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि इस हादसे के वक्त साइरस पी. मिस्त्री और उनके साथ कार में मौजूद  जहांगीर पंडोले  ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी. पुलिस का यह भी कहना है कि ओवरस्पीड की वजह से ड्राइवर का कार पर कंट्रोल खो गया और यह दुर्घटना हुई. यह पहले ही सामने आ गया था कि दुर्घटना के वक्त कार डॉ. अनाहिता पंडोले चला रही थीं. बताया जा रहा है कि ओवर स्पीड के साथ ही जब ड्राइविंग के समय डॉक्टर का ध्यान किसी दूसरी तरफ गया तब कार एक तीन फीट ऊंचे डिवाइडर से जा टकराई. 

पुलिस के मुताबिक साइरस की मर्सिडीज कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि इसने पालघर जिले में चरोटी जांच चौकी को पार करने के बाद केवल नौ मिनट में 20 किमी की दूरी तय की. यानी गाड़ी की स्पीड करीब 133 किमी प्रति घंटे से ज्यादा थी.

ये भी पढ़ें- Cyrus Mistry Dies: टाटा संस के फॉर्मर चेयरमैन के बारे में जानें पांच खास बातें 

साइरस के सिर में लगी थी गहरी चोट
इस हादसे के बाद साइरस और उनके साथ सफर कर रहे जहांगीर को अस्पताल लाया गया था. यहां उन्हें अटेंड करने वाले डॉक्टर शुभम ने बताया कि अस्पताल पहुंचने तक उनकी जान जा चुकी थी. साइरस की जहां मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं जहांगीर की जान अस्पताल पहुंचने के दौरान गई. डॉक्टर के मुताबिक दूसरी एंबुलेंस में 10 मिनट बाद 2 अन्य मरीज आए. वे दोनों गंभीर रूप से घायल थे. उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं साइरस की बात करें तो उनके सिर में गंभीर चोट थी.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata के इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया अरबपति, एक लाख रुपये के बनाए 169 करोड़ रुपये 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement