Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Murder: गर्लफ्रेंड को मारकर बेड के बॉक्स में बंद कर दी थी लाश, मुंबई की ये कहानी दिल दहला देगी

Live-in partner murders woman: मुंबई में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसे बेड में छुपा दिया.

Mumbai Murder: गर्लफ्रेंड को मारकर बेड के बॉक्स में बंद कर दी थी लाश, मुंबई की ये कहानी दिल दहला देगी

Mumbai murder live in partner kills woman

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पहले दिल्ली और अब मुंबई पिछले 24 घंटों में दो ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनमें बॉयफ्रेंड ने ही गर्लफ्रेंड की हत्या की है. दिल्ली के बाद अब ऐसा ही मामला मुंबई में सामने आया है. जहां 37 साल की एक महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित रूप से हत्या कर दी और उसका शरीर बेड के स्टोरेज (बॉक्स) एरिया में छिपा दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों मुंबई के पास ही किराये के मकान में रहते थे. आरोपी का नाम हार्दिक शाह बताया जा रहा है. जिसे रेलवे पुलिस ने उस वक्त पकड़ लिया, जब वो महाराष्ट्र के पालघर जिले भागने की कोशिश कर रहा था.

मारकर भाग रहा था आरोपी फिर पुलिस ने ऐसे पकड़ा

पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि हार्दिक बेरोजगार था जब कि मेघा नर्स के रूप में काम करती थी और घर का सारा खर्च वही उठाती थी. इसी के चलते दोनों के बीच कई बार आपस में खटपट होती है. मेघा को मारने के बाद हार्दिक ने घर का कुछ सामान बेचा और पैसे इकट्ठा कर के वो भाग रहा था. पुलिस को जब सूचना मिली की वो ट्रेन पकड़ कर निकल रहा है तो उसकी लोकेशन को ट्रेक कराया गया और फिर रेलवे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: निक्की मर्डर केस: गोवा जाकर साथ सुसाइड करने का था प्लान, कार में कत्ल और फ्रिज में मिली लाश, बहुत उलझी है ये डेथ मिस्ट्री

पुलिन ने कहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम को आरोपी की कस्टडी सौंपी जाएगी. हार्दिक और मेघना पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे और पिछले छह महीनों से लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे. दोनों एक महीने पहले ही किराये के मकान में शिफ्ट हुए थे. पुलिस ने बताया कि उनके बीच अक्सर लड़ाई हुआ करती थी और ये बात उनके पड़ोसियों ने भी बताई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement