Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

N T Rama Rao की बेटी उमा माहेश्वरी की मौत, घर में फंदे पर लटकता मिला शव, आत्महत्या की आशंका

Uma Maheshwari Death: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम रहे एन टी रामा राव की बेटी उमा माहेश्वरी का शव उनके ही घर में फंदे से लटकता हुआ पाया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

N T Rama Rao की बेटी उमा माहेश्वरी की मौत, घर में फंदे पर लटकता मिला शव, आत्महत्या की आशंका

एनटीआर की बेटी उमा माहेश्वरी की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम रहे एन टी रामा राव की बेटी उमा माहेश्वरी की मौत हो गई है. हैदराबाद स्थित उनके घर में उमा माहेश्वरी का शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उमा माहेश्वरी ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है. मामले की जांच की जा रही है और उमा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पुष्टि की है कि उमा माहेश्वरी की मौत हो चुकी थी. उमा माहेश्वरी के शव को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेजा गया है. सीआरपीसी की धारा 174 यानी आत्महत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है. पुलिस दोनों एंगल से जांच कर रही है. आगे की जांच जारी है.

बीमार चल रही थीं उमा
बताया गया है कि उमा माहेश्वरी कुछ समय से बीमार चल रही थीं और पिछले कुछ महीनों से उनका इलाज चल रहा था. पुलिस को आशंका है कि खराब स्वास्थ्य की वजह से वह डिप्रेशन में चली गईं और इसी वजह से उन्होंने अपनी जान ले ली. फिहाल उनके शव को उनके पैतृक आवास पर रखा गया है और पूरा एनटीआर परिवार शोक में डूब गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement