Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नागपुर-पुणे हाइवे पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, 7 की मौत, 13 घायल

Nagpur Pune Highway: नागपुर और पुणे के हाइवे पर हुए एक सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई है. राहत और बचाव कार्य जारी है.

नागपुर-पुणे हाइवे पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, 7 की मौत, 13 घायल

Buldhana Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के बुलढाना में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. नागपुर-पुणे हाइवे पर ट्रक और बस की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. हादसे में घायल हुए लोगों को पास के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को हटाकर रास्ते को चालू करवा दिया गया है. पुलिस ने हादसे की वजह जानने के लिए जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, बस पुणे से बुलढाणा के मेहेकर जा रही थी. सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर ही 7 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को गाड़ियों से निकाला गया.

यह भी पढ़ें- केरल के त्रावणकोर देवासम बोर्ड का ऐलान- मंदिरों में नहीं लगेगी RSS की शाखा

तेज रफ्तार में हुई टक्कर
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है बस और ट्रक के परखचे उड़ गए हैं. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार काफी ज्यादा थी. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बस कई कई सीटें ही उखड़ गई हैं और उनको भयंकर नुकसान हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement