Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता बन गए मुसलमान? टोपी पहनकर नमाज पढ़ने का फोटो हुआ वायरल

Hamirpur News in Hindi: यूपी के एक नायब तहसीलदार के कथित धर्म परिवर्तन का मामला चर्चा में हैं और उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

Latest News
नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता बन गए मुसलमान? टोपी पहनकर नमाज पढ़ने का फोटो हुआ वायरल

Viral Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के एक नायब तहसीलदार अचानक चर्चा में आ गए हैं. नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता को एक मस्जिद में नमाज पढ़ते देखे जाने के बाद इस मामले में जांच की जा रही है. कहा जा रहा है कि आशीष गुप्ता ने एक मुस्लिम महिला से निकाह कर लिया है और इसके बाद वह मुस्लिम बन गए हैं. उनकी फोटो सामने आने के बाद अब जिला प्रशासन इस मामले की सच्चाई पता लगाने में जुट गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष गुप्ता ने अब अपना नाम मोहम्मद यूसुफ रख लिया है. यह भी बताया गया है कि आशीष गुप्ता पहले से ही शादीशुदा हैं.

मामला हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है. यहां की एक मस्जिद में एक अंजान शख्स को दो दिन तक नमाज पढ़ने आते देखा गया तो उनसे पूछताछ की गई. शख्स ने अपना परिचय कानपुर निवासी मोहम्मद यूसुफ के रूप में दिया. जब उन्होंने यह बताया कि वह मौदहा तहसील के नायब तहसीलदार हैं तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, मौदहा के नायब तहसीलदार तो आशीष गुप्ता हैं. मामला सामने आने के बाद मस्जिद के मौलवी ने इसकी सूचना स्थानीय अधिकारियों को भी दी.

यह भी पढ़ें- आर्म्स डीलर से थे रॉबर्ट वाड्रा के करीबी संबंध, ED की चार्जशीट में आया नाम

जांच करने पहुंचे तहसीलदार
घटना की सूचना मिलने के बाद तहसीलदार मौके पर पहुंचे. उन्होंने वहां मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए. अब एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि आशीष गुप्ता ही हैं और वह मोहम्मद यूसुफ बनकर टोपी पहनकर मस्जिद में नमाज पढ़ रहे हैं. बताया गया है कि आशीष गुप्ता पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं.

यह भी पढ़ें- Deepfake को लेकर एडवाइजरी जारी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बताने होंगे IT नियम 

अब कहा जा रहा है कि हाल ही में उन्होंने एक मुस्लिम युवती से शादी कर ली है और धर्म परिवर्तन भी कर लिया है. इसी वजह से वह नमाज पढ़ने मस्जिद जाने लगे हैं. मौदहा के तहसीलदार बलराम गुप्ता ने बताया है कि मौलवी मोहम्मद मुस्ताक ने पूछताछ में कहा है कि आशीष गुप्ता दो दिन पहले यहां आए थे और उर्दू सीखने की बात कर रहे थे. फिलहाल, इस पूरी घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को भी सूचना दे दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement