Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NEET प्रदर्शनकारियों ने मुड़ाए सिर, गधों पर बैठ संसद कूच की तैयारी पर पुलिस ने लगाया पूर्ण विराम-वीडियो वायरल

NEET Exam Protest: दिल्ली में NEET प्रदर्शनकारी गधों पर बैठकर "मोदी विरोधी" नारें लगाते हुए संसद की ओर कूच करने वाले थे, कि तभी पुलिस की तैनाती और बैरिकेडिंग ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Latest News
NEET प्रदर्शनकारियों ने मुड़ाए सिर, गधों पर बैठ संस��द कूच की तैयारी पर पुलिस ने लगाया पूर्ण विराम-वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

NEET Exam Protest: नीट पेपर लीक और धांधली के मामले में देश भर में प्रदर्शन जारी है. दिल्ली में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नीट पेपर लीक मामले के खिलाफ प्रतीकात्मक प्रदर्शन के दौरान गधों पर सवार होकर संसद की ओर कूच कर दी हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. साथ ही प्रदर्शनकारी शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

सिर मुंडवाए और गधे पर सवार
वीडियो में यूथ कांग्रेस के कई कार्यकार्ता सिर मुंडवाए और मोदी विरोधी नारे भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, पुलिस की तैनाती और बैरिकेडिंग होने के कारण प्रदर्शनकारी संसद तक पहुंचने में असमर्थ रहें और उन्हें वहीं रोक दिया गया. 

 

जंतर-मंतर पर चल रहा आंदोलन
न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन  (आइसा), ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) के साथ कई छात्र संघ के छात्र नेता नीट मामले के लेकर पिछले 1 हफ्ते से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं. ये लोग कल यानी 2 जुलाई को ही संसद की ओर कूच करना चाहते थे, लेकिन पुलिस की तैनाती के कारण वे असफल रहें.


यह भी पढ़ें- Hathras Stampede: लाशों का ढेर देख सिपाही को आया Heart Attack, मौके पर हुई मौत 


सुप्रीम कोर्ट ने CBI को सौंपा केस
दूसरी तरफ CBI को नीट पेपर लीक मामले की जांच में रोज कुछ न कुछ नया मिल रहा है.  29 जून 2024 से CBI ने  बेउर जेल में बंद आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.  वहीं सुप्रीम कोर्ट ने छात्रों की नीट परीक्षा रद्द करने की मांग को नकार दिया है. कोर्ट ने NEET Result 2024 Scam मामले को लेकर कहा है कि नीट परीक्षा रद्द नहीं की जाएगी. बता दें कि कोर्ट ने इस मामले की जांच CBI को सौंपी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement