Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोटिस के बाद पति को छोड़नी पड़ी नौकरी, अस्पताल में ड्रिप चढ़वाती दिखीं नेहा सिंह राठौर

Neha Singh Rathore Husband: नेहा सिंह राठौर के पति ने दृष्टि आईएएस से नौकरी छोड़ दी है. उन्होंने बताया है कि उनसे इस्तीफा मांगा गया था.

नोटिस के बाद पति को छोड़नी पड़ी नौकरी, अस्पताल में ड्रिप चढ़वाती दिखीं नेहा सिंह राठौर

Neha Singh Rathore

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकगायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. 'यूपी में का बा' गाने के दूसरे वर्जन के लिए यूपी पुलिस ने उनको नोटिस भेजा था. अब उनके पति हिमांशु सिंह (Himanshu Singh) को दृष्टि IAS की नौकरी भी छोड़नी पड़ी है. इन सब के बीच नेहा सिंह राठौर शुक्रवार को अस्पताल में ड्रिप चढ़वाती नजर आईं. खुद नेहा ने ही इसका वीडियो शेयर किया और कहा कि डॉक्टर ने स्ट्रेस लेने से मना किया है. इस ट्वीट में नेहा सिंह राठौर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है.

नौकरी से निकाले जाने के मामले की पुष्टि करते हुए हिमांशु सिंह ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, 'यह बात तथ्यात्मक रूप से एकदम सही है कि मुझसे दृष्टि संस्थान की तरफ से दो दिन पहले इस्तीफा मांगा गया था और मैंने कल अपना इस्तीफ़ा दे दिया है. इस बात का नेहा को नोटिस दिए जाने से शायद ही कोई संबंध हो. एक अध्यापक और एंप्लॉयर के रूप में विकास दिव्यकीर्ति सर का व्यवहार मेरे प्रति हमेशा स्नेहपूर्ण रहा है और मैं बिल्कुल नहीं चाहता कि मेरे इस्तीफे को मुद्दा बनाकर उनकी छवि धूमिल की जाए. विनम्र निवेदन है, ऐसा मत कीजिए.'

यह भी पढ़ें- प्रेमी के लिए मां ने 4 साल के बच्चे की ले ली जान, प्यार के लिए सब कुछ छोड़कर हुई फरार

गाने के बाद भेजा गया था नोटिस
इससे पहले, यूपी पुलिस ने सात सवालों वाला नोटिस नेहा सिंह राठौर को थमाया था. इस नोटिस में नेहा से 'यूपी में का बा' गाने को लेकर कई सारे सवाल पूछे गए थे. कानपुर देहात में दो महिलाओं के जिंदा जल जाने की घटना के बाद नेहा सिंह राठौर ने यह गाना गाया था जो कि काफी वायरल हुआ था. इसी गाने को लेकर नेहा से सवाल-जवाब किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- अमित शाह की रैली से लौट रही बसों का सीधी में हुआ एक्सीडेंट, अब तक 8 की मौत, दर्जनों घायल

शुक्रवार को नेहा सिंह ने एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट में अपलोड किए गए वीडियो में देखा गया कि नेहा अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनको ड्रिप चढ़ाई जा रही है. नेहा ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'डॉक्टर ने स्ट्रेस लेने से मना किया है.' इस ट्वीट में उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की पुलिस को भी टैग किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement