Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nepal Plane Crash Video: सामने आया प्लेन के अंदर का वीडियो, गाजीपुर के थे चार भारतीय, हादसे के समय कर रहे थे फेसबुक लाइव

Nepal Plane Crash: नेपाल के पोखरा में रविवार सुबह एयरपोर्ट पर उतरने से 10 सेकेंड पहले विमान क्रैश हो गया, जिसमें 68 यात्री समेत 72 लोग थे.

Nepal Plane Crash Video: सामने आया प्लेन के अंदर का वीडियो, गाजीपुर के थे चार भारतीय, हादसे के समय कर रहे थे फेसबुक लाइव

Nepal Plane Crash के समय फेसबुक लाइव कर रहे सोनू जायसवाल और वीडियो में दिख रहा बाहर का सीन.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ghajipur News- जिंदगी एक सेकेंड में पलट जाती है. यह बात आपने सुनी होगी, लेकिन रविवार को नेपाल के पोखरा शहर में प्लेन क्रैश की घटना ने इसे सच साबित कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हो रहा है, जिसे इस हादसे से ठीक पहले विमान के अंदर शूट किया गया बताया जा रहा है. हालांकि हम वीडियो की सत्यता की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं कर सकते, लेकिन दावा है कि यह वीडियो हादसे में मारे गए 5 भारतीय नागरिकों में से एक सोनू जायसवाल ने शूट किया था, जो हादसे के समय विमान की उड़ान का फेसबुक लाइव कर रहे थे.

पढ़ें- Nepal plane crash: 5 भारतीयों समेत 68 यात्रियों की मौत की पुष्टि, 10 पॉइंट्स में पढ़िए हम अब तक क्या जानते हैं

वीडियो में दिख रही विमान दुर्घटना

वीडियो में दिख रहा है कि उसे शूट करने वाला व्यक्ति पहले खुद को और इसके बाद विमान में बैठे बाकी यात्रियों को दिखाता है. इसके बाद वह बाहर का नजारा भी दिखाता है. अचानक विमान में खलबली मच जाती है. लोग मरा-मरा चिल्लाने लगते हैं. इसके साथ ही विमान में आग लगी दिखने लगती है. फिर वीडियो धुंधला हो जाता है. 

मारे गए 5 भारतीयों में से 4 यूपी के गाजीपुर निवासी

पोखरा एयरपोर्ट पर उतरने से महज 10 सेकेंड पहले क्रैश हुए येति एयरलाइंस के विमान में 68 यात्रियों समेत कुल 72 लोग सवार थे, जिनमें 5 भारतीय भी शामिल थे. इन 5 भारतीयों में से 4 लोग उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले थे और आपस में दोस्त थे. इन चारों के नाम सोनू जायसवाल, अभिषेक कुशवाहा, अनिल कुमार राजभर और विशाल शर्मा हैं. पांचवे भारतीय संजय जायसवाल भी यूपी के ही हैं. इनमें से सोनू जायसवाल ने दुर्घटना के समय वीडियो बनाया था.

Nepal Plane Crash: नेपाल प्लेन क्रैश के बाद वायरल हुआ वीडियो, हादसे से ठीक पहले का होने का दावा

एडवेंचर टूरिज्म के लिए जा रहे थे पोखरा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों दोस्त घूमने के लिए नेपाल गए थे. उनकी योजना पोखरा जाकर एडवेंचर टूरिज्म का लुत्फ उठाने की थी. इसके लिए वे काठमांडू तक सड़क मार्ग से गए थे और वहां से हवाई जहाज में पोखरा जा रहे थे. वापसी में पोखरा से उन सभी की योजना सड़क मार्ग से गोरखपुर के रास्ते गाजीपुर लौटने की थी. इससे पहले ही यह हादसा हो गया.

यह काम करते थे चारों दोस्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वाले चारों दोस्तों में सोनू जायसवाल का शराब का ठेका था, जबकि विशाल शर्मा का बाइक फाइनेंस का काम था. अभिषेक सिंह कुशवाहा और अनिल राजभर दो अलग-अलग जगह पर जनसेवा केंद्र चलाते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement